Saturday - 4 February 2023 - 3:16 PM

चुनाव के साइड इफेक्ट, छम्‍मा-छम्‍मा गर्ल बनी ‘ऑटोगर्ल’, बसंती ने किया ‘किसान स्‍टंट’

न्‍यूज डेस्‍क

यूं तो जनता जानती है कि नेताओं को उनकी याद बस चुनावों के मौसम में ही आती है लेकिन इस बार तो नेता वोट मांगकर नए-नए आयाम गढ़ रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद और मथुरा से प्रत्‍याशी हेमामलिनी बाकी नेताओं से एक कदम आगे निकलते हुए ‘किसान स्‍टंट’ करने खेत में पहुंच गईं। वहीं, मुंबई उत्तर लोकसभा सीट कांग्रेस उम्‍मीदवार उर्मिला मातोंडकर गोरई क्षेत्र के ऑटो चालकों से अपने लिए वोट की अपील की और उनके साथ ऑटो भी चलाया।

खेत में बसंती

मथुरा से बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी मथुरा के गांव देवसेरस के गेहूं के खेत में पहुंच गईं। खेत में गेहूं काट रहे किसानों और मजदूरों से वोट देने की अपील की। इसके बाद हेमा ने दरांती से गेहूं काटे और फिर गेहूं का गठ्ठर उठा लिया। यह नजारा देख किसान और मजदूर दंग रह गए।

सोशल मीडिया में वायरल तस्‍वीरों में देखा जा सकता है कि हेमा मालिनी भी कामगार मजदूरों की तरह खेत में फसल काट रही हैं और उसके बंडल बना रही हैं। इस दौरान वह सुनहले रंग की साड़ी में दिख रही हैं। वह फसल काट रही हैं और उनके आस-पास देखने वालों की भीड़ है। उनके चेहरे पर सहज मुस्कान को भी देखा जा सकता है।

ऑटो गर्ल

इस बार लोकसभा चुनाव में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। इस लिस्‍ट में सबसे ताजा नाम कांग्रेस में शामिल हुईं एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर का है। पार्टी ने उन्‍हें मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। बीजेपी के मजबूत गढ़ में अपनी पहचान बनाने के लिए उर्मिला गोरई क्षेत्र के ऑटो चालकों के साथ ऑटो चलाया और उनसे वोट देने की अपील की।

 

मुनमुन का आदिवासी डांस

आसनसोल से तृणमुल कांग्रेस की उम्मीदवार और एक्ट्रेस से नेता बनीं मुनमुन सेन चुनाव प्रचार के दौरान आदिवासी महिलाओं के साथ ढोल की थाप पर डांस करती हुई नजर आईं। मुनमुन सेन बॉलीवुड के साथ ही बांग्ला फिल्मों में अपनी ग्लैमरस भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। बांकुरा सीट से वर्तमान सांसद सेन को भाजपा के बाबुल सुप्रियो के खिलाफ उतारा गया है। सुप्रियो 2014 में आसनसोल से जीते थे और केंद्रीय मंत्री बने थे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com