Tuesday - 29 November 2022 - 4:13 PM

…आखिर क्यों ट्रोल हुई बॉलीवुड एक्टर सारा अली खान

न्यूज़ डेस्क 

पिछले दिनों अमेरिका में अश्वेत नागरिक जॉर्ज फ्लॉयड की हुई हत्या ने अमेरिका को हिंसा की आग में झोक दिया।कई देशों ने इसकी कड़ी निंदा की। भारत में भी बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस घटना कड़ा रोष जताया है। इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर ब्लैक लाइव्स मैटर मूवमेंट भी तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

वहीं, इस घटना पर बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने इंस्टा पर ऑल लाइव्स मैटर का मैसेज देते हुए एक पोस्ट किया था। उनकी इस पोस्ट को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। सारा के इस पोस्ट पर अब कमाल राशिद खान यानी केआरके ने भी निशाना साधा है। केआरके ने सारा का मजाक उड़ाते हुए उनकी नक़ल उतारी है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में केआरके ये कहते दिखाई दे रहे हैं दोस्तों, सारा अली खान बहुत दुखी है। अमेरिका में जो अश्वेत मारा गया और भारत में जो हथिनी मारी गई, उन दोनों की वजह से सारा अली खान बहुत ज्यादा दुखी है। वे बेचारी बहुत रो रही है। बहुत परेशान भी है।

इसके अलावा केआरके ये कह रहे हैं कि जब तकरीबन 2 हजार औरतें, बच्चे, बूढ़े, जवान सड़कों पर चलते हुए मर गए। रेलगाड़ियों में बिना खाना-पानी के मर गए। लेकिन तब इस बेचारी को कोई दुख नहीं हुआ. ये सो रही थी. अभी उठी है बेचारी। इसे पता होता तो ये बहुत रोती।

शर्म तो नहीं आई तुम लोगों को, थोड़ी तो शर्म कर लो, जिंदगी में थोड़ी बहुत शर्म होनी जरूरी है। इस दौरान केआरके ने रोते हुए एक्टिंग भी की है।

हालांकि केरआरके के इस वीडियो को यूजर्स ने कुछ खासा सीरियसली नहीं लिया है। कई यूजर्स ने केआरके की एक्टिंग पर कमेंट कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- भाई यही एक्टिंग अगर देशद्रोही में कर देते तो आज ब्लॉकबस्टर होते।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सारा ने एक तस्वीर पोस्ट की थी।इस पोस्ट में उन्होंने ब्लैक शब्द को क्रॉस कर ऑल लाइव्स मैटर लिखा था। साथ ही पोस्ट में अलग अलग कलर के हाथ बने थे। लास्ट में हाथी की सूंड भी तस्वीर थी।फिलहाल सारा ने ये पोस्ट डिलीट कर दिया है।

सारा के इस पोस्ट के सामने आने के बाद कई लोगों ने उनकी एजुकेशन पर भी सवाल उठाने शुरू कर दिए थे। ट्रोल्स ने सारा की कोलंबिया यूनिवर्सिटी की डिग्री पर सवाल खड़े किए हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com