Thursday - 2 February 2023 - 8:42 PM

इस तरह से क्वारंटाइन जोन में तब्दील हुआ किंग खान का ऑफिस, देखें वीडियो

न्यूज़ डेस्क

देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या दिन पर दिन बढती जा रही है। इस महामारी से लड़ने के लिए हर कोई अपने अपने तरीके से मदद कर रहा है। इसमें देश की जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स सरकार की मदद कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान और उनकी पत्नी गौरी खान का चार मंजिला ऑफिस को क्वारंटाइन जोन में बदल दिया गया है।

बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने चार मंजिला ऑफिस को क्वारंटाइन जोन के लिए बीएमसी को सौंपा था। इसके बाद अब उसको ट्रांसफॉर्म कर दिया गया है। इस बात की जानकारी किंग खान ने सोशल मीडिया पर दी है। दरअसल शाहरुख़ और उनकी पत्नी गौरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मरीजों के लिए बेड्स लगाए गये हैं नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए गौरी ने कैप्शन भी लिखा।उन्होंने लिखा कि ‘इस ऑफिस को नया रूप दे दिया गया है। ये क्‍वारंटाइन जोन है, जिसमें जरूरतमंदों को जरूरी चीजें मुहैया कराई जा रही है। हमें कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में एक होकर मजबूती के साथ खड़े होना चाहिए।’

View this post on Instagram

#GauriKhanDesign‘s refurbished this office …a quarantine zone providing essentials and services to those in need. We must stand together and stand strong in this fight against #Covid19. @meerfoundationofficial @iamsrk #Repost @meerfoundationofficial ・・・ Making space for each other. #MeerFoundation has effectively transformed the 4-storey private office building, offered by @gaurikhan and @iamsrk, into quarantine quarters under @my_bmc's guidance. In this fight, we stand together stronger than ever before.

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

इसके अलावा शाहरुख़ और गौरी की संस्था की तरफ से अभी तक 95,000 गरीब लोगों को खाना बांटा जा चुका है। इसके साथ ही उन्होंने 25000 पीपीई (पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट किट) महाराष्ट्र मेडिकल स्टाफ को उपलब्ध कराए हैं। इसके लिए महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने उनका धन्यवाद भी दिया था।

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है।स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक कोरोन वायरस से अब तक 23070 लोग संक्रमित हो चुके है जबकि​ 718 लोगों की मौत हो चुकी है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com