Saturday - 8 August 2020 - 3:16 AM

कार्तिक आर्यन ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दिए एक करोड़

न्यूज डेस्क

देश में कोरोना वायरस का कहर जारी हैं। इससे करीब 1100 लोग संक्रमित हो चुके हैं जबकि करीब 30 से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं। इस वायरस से लड़ने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। इस संकट की घडी में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने पीएम-केयर्स फंड में मदद के लिए हाथ बढ़ाये हैं।

अब इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन का नाम भी जुड़ गया है। कार्तिक ने पीएम-केयर्स फंड में एक करोड़ रुपये डोनेट किए हैं।जबकि इससे पहले अक्षय कुमार, प्रोड्यूसर भूषण कुमार, शिल्‍पा शेट्टी-राज कुंद्रा जैसे सितारे इस फंड में डोनेट कर चुके हैं।

कार्तिक आर्यन ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है, उन्होंने लिखा कि ‘ये समय ऐसा है कि हम सब एक साथ देश के लिए खड़े हों। मैं जो भी आज हूं, और जितने भी पैसे मैंने कमाए हैं, वो सब भारत देश की जनता की वजह से कमाए हैं, और हमारे लिए मैं पीएम-केयर्स फंड में 1 करोड़ रुपये डोनेट कर रहा हूं।

https://www.instagram.com/p/B-WK6ZFJjtX/?utm_source=ig_web_copy_link 

साथ ही उन्होंने लिखा कि मैं अपने सभी देशवासियों से निवेदन करता हूं वह इसमें ज्‍यादा से ज्‍यादा दान दें।’ जाहिर है कि 21 दिन के लॉकडाउन के चलते घर में रहने की अपील करते हुए कार्तिक ने एक वीडियो भी शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने लोगों से घर एमिन बैठने की बात कही थी। उनके इस वीडियो की तारीफ पीएम मोदी ने भी की थी।

https://www.instagram.com/p/B-EUuSNJECA/?utm_source=ig_web_copy_link

गौरतलब है कि संकट की इस घडी में कई बॉलीवुड सेलेबस ने फंड डोनेट किये हैं इसमें भूमि पड्नेकर ने 30 लाख डोनेट किए हैं। अभी तक अनुष्‍का शर्मा, करण जौहर, कपिल शर्मा, वरुण धवन, अक्षय कुमार, गुरू रंधावा, आयुष्‍मान खुराना जैसे सितारे डोनेट कर चुके हैं। जहां अक्षय ने 25 करोड़ की रकम डोनेट की है तो वहीं अनुष्‍का शर्मा ने अपनी र‍कम की घोषणा नहीं की है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com