Friday - 5 June 2020 - 5:34 PM

शिवसेना नेता की गोली मारकर हत्या

न्यूज़ डेस्क

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार के सारे दावे फ़ैल होते नजर आ रहे हैं। यहां बीते दिनों अपराध की संख्या में बढ़ोतरी हो रही हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले का हैं। यहां शिवसेना के पूर्व जिला प्रमुख अनुराग शर्मा की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई।

हत्या करने के बाद हमलावर फरार हो गए। इस घटना के बाद स्थानीय लोग बढ़क उठे और जिला अस्पताल में तोड़फोड़ की। फ़िलहाल घटनास्थल और जिला अस्पताल पर भारी पुलिस बल तैनात है।

ये भी पढ़े : खड़ी बसों पर चल रही सियासत उधर फिर हुई सड़क दुर्घटना

ये भी पढ़े : संभल में डबल मर्डर, सपा नेता और उसके बेटे की गोली मारकर हत्या

ये भी पढ़े : लॉकडाउन में भी चल रहा था जिस्मानी कारोबार का घिनौना खेल

मिली जानकारी के अनुसार घटना थाना सिविल लाइन के आगापुर क्षेत्र की हैं। घटना उस वक्त हुई जब ज्वालानगर निवासी अनुराग शर्मा सब्जी लेकर स्कूटी से अपने घर वापस जा रहे थे। इस वक्त पीछे से आए बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी और फरार हो गये।

गौरतलब है कि मृतक अनुराग शर्मा की पत्नी शालिनी शर्मा बीजेपी से पार्षद हैं। घटना के बाद बीजेपी के कई नेता अस्पताल पहुंचे। जबकि घटना की जानकारी मिलने के बाद आईजी रमित शर्मा रामपुर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। साथ ही पोस्टमार्टम हाउस में मृतक के परिजनों से मुलाकात कर हत्या के जल्द खुलासे का भरोसा दिलाया। फिलहाल पोस्टमार्टम हाउस और घटनास्थल पर पुलिस बल मौजूद है।

बताया जा रहा है कि अनुराग शर्मा पर हत्या और डकैती सहित करीब तीन दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज थे। हिस्ट्रीशीटर होने के बावजूद वह राजनीति में काफी सक्रिय थे। जबकि उनकी पत्नी अपने वार्ड से कई बार से लगातार सभासद चुनी जा रही हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com