Wednesday - 28 September 2022 - 8:26 AM

स्टैंडअप कॉमेडियन ने राजू श्रीवास्तव की मौत पर निकाली अपनी भड़ास, छुटकारा…

जुबिली न्यूज डेस्क

कॉमेडी के शहंशाह राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर को अंतिम सांस ली. राजू तो चले गए पर फैंस और परिवार को जिंदगीभर का गम दे गए. राजू एक थे और एक ही रहेंगे. सोशल मीडिया पर लोग कॉमेडियन को याद कर उदास हो रहे थे. तभी उनकी नजर पड़ती है एक विवादित कमेंट पर, जिसकी फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

रोहन जोशी के कमेंट पर विवाद

स्टैंडअप कॉमेडियन रोहन जोशी ने राजी श्रीवास्तव के मौत पर विवादास्पद कमेंट किया है. उन्होंने राजू के निधन पर दुख जताने की बजाय बहुत ही असंवेदनशील बात लिख दी. यूट्यूबर अतुल खत्री ने राजू को श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट लिखा था. उस पोस्ट पर रोहन जोशी ने कमेंट किया और राजू के लिए उनके दिल में जो भी रोष था जाहिर किया. रोहन ने राजू श्रीवास्तव की मौत को कर्मा बताया और कमेंट के आखिर में ऐसी बात लिख दी जो राजू के हर फैन को चुभ रही है. रोहन ने लिखा कि चलो छुटकारा तो मिला. इस असंवेदनशील कमेंट पर रोहन की जबरदस्त आलोचना हुई. फिर रोहन ने कमेंट डिलीट करते हुए माफी मांगी.

रोहन जोशी ने कमेंट में क्या लिखा था?

रोहन जोशी ने लिखा था- हमने एक चीज नहीं खोई है. चाहे ये कर्मा था चाहे रोस्ट था या न्यूज में कोई कॉमेडी, राजू श्रीवास्तव ने स्टैंडअप की नई लहर शुरू होने के बाद नए कॉमिक्स के खिलाफ बोलने को कभी कोई मौका नहीं छोड़ा था. वे हर वक्त अपकमिंग आर्ट फॉर्म के खिलाफ न्यूज चैनल पर बोलते थे. इसे ऑफेंसिव कहते थे क्योंकि उन्हें ये स्टाइल समझ नहीं आता था. भले ही उन्होंने कुछ अच्छे जोक्स बोले होंगे लेकिन वे कॉमेडी की स्प्रिट के बारे में कुछ नहीं जानते थे. चलो छुटकारा तो मिला.

ये भी पढ़ें-इंडियन के इस कंपनी ने दी कर्मचारियों को छुट्टी, कहा 11 दिन करे खुब मस्ती…

कौन है रोहन जोशी?

रोहन जोशी कॉमेडियन, राइटर, एक्टर, यूट्यूबर, परफॉर्मर और टेलीविजन प्रेजेंटर हैं. वे AIB का हिस्सा थे. रोहन न्यू कॉमेडी शो On Air with AIB के को-क्रिएटर भी रहे. अब रोहन जोशी अपना यूट्यूब चैनल चलाते हैं।

ये भी पढ़ें-Railway: अब ट्रेन में आसानी से मिल सकेगी सीट, रेलवे लाया नया डिवाइस

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com