Saturday - 4 February 2023 - 8:32 PM

भाजपा के बूथ सदस्य की पीट-पीटकर हत्या

न्यूज़ डेस्क

कोलकाता। नदिया जिले में सत्तारूढ़ तृणमूल के समर्थकों ने गुरुवार देर रात भाजपा के एक बूथ सदस्य की पीट- पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज जांच- पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान कृष्णानगर संसदीय क्षेत्र के भीमपुर थाना अंतर्गत चापड़ा निवासी हराधन मिर्धा (46) के रूप में की गई है।

वह कृष्णा नगर लोकसभा क्षेत्र के चापड़ा विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या-157 का भाजपा का सक्रिय सदस्य था। गुरुवार देर रात तृणमूल के समर्थकों ने हराधन को पीट- पीटकर मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद शव को रास्ते में फेंककर आरोपित फरार हो गए।

भाजपा कार्यकर्ताओं को पता चला तो वे मौके पर पहुंचे। रक्तरंजित हराधन को जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उल्लेखनीय है कि आमचुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के कई कार्यकर्ताओं की अब तक हत्या की जा चुकी है।

पुरुलिया जिले में भाजपा के एक सक्रिय कार्यकर्ता शिशुपाल‌ साहिस की हत्या कर उसका शव पेड़ से टांग दिया था। नदिया जिले में एक अन्य सदस्य की हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया था।

अभी चार दिन पहले कोलकाता में जनसभा के लिए पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया था कि लोकसभा चुनाव के दौरान अब तक पार्टी के सात कार्यकर्ताओं की हत्या की जा चुकी है। फिलहाल, ताजा मामले में पुलिस ने एफआईआर ताे दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक किसी आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com