Tuesday - 30 November 2021 - 8:53 PM

नुसरत जहां के बच्चे का सामने आया बर्थ सर्टिफिकेट, पिता को लेकर सस्पेंस खत्म

जुबिली न्यूज डेस्क

मशहूर बांग्ला अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खिया बटोरती है। पिछले कुछ दिनों से वजह वह चर्चा में है।

नुसरत ने कुछ समय पहले ही एक बेटे को जन्म दिया है। तब से बच्चे के पिता के नाम पर सस्पेंस बना हुआ है। चूंकि नुसरत अपने पति निखिल जैन से अलग हो चुकी है और अभिनेता यशदास गुप्ता उनके साथ कई मौकों पर नजर आ चुके हैं।

इस सबके बीच इस बात को लेकर सस्पेंस बना हुआ था कि नुसरत अपने बच्चे के पिता का नाम किसे देंगी। फिलहाल अब ये सस्पेंस खत्म हो चुका है।

दरअसल नुसरत जहां के बेटे का बर्थ सर्टिफिकेट सामने आया है, जिसमें पिता का नाम भी लिखा हुआ है, मगर पिता का नाम देखकर कई लोग हैरान भी हो रहे हैं, क्योंकि ये ना तो यश है और ना ही निखिल।

कोलकाता म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के डॉक्यूमेंट के अनुसार नुसरत ने अपने बेटे का नाम ईशान जे दासगुप्ता रखा है तो वहीं बच्चे के पिता का नाम लिखा है- ‘देबाशीश दासगुप्ता’… अगर आप भी ये नाम देखकर कंफ्यूज हो गए हैं तो बता दें कि ये असल में यशदास गुप्ता का ही असली नाम है।

 

इसके साथ ही अब क्लीयर हो गया है कि नुसरत जहां के बेटे के पिता यशदास गुप्ता ही हैं। यश, नुसरत की प्रेग्नेंसी से लेकर डिलिवरी के दौरान भी उनके साथ खड़े नजर आए थे।

वहीं, जब नुसरत बच्चे को लेकर अस्पताल से घर लौट रही थीं तो उस दौरान भी गाड़ी यश ही चलाते दिखाई दिए थे।

पति हो गई थीं अलग

नुसरत जहां ने 26 अगस्त को एक बेटे को जन्म दिया था। उन्होंने जब अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था तब वो अपने पति निखिल जैन से अलग हो चुकी थीं और यश दासगुप्ता को डेट कर रही थीं।

नुसरत और निखिल की शादी 2019 को तुर्की में हुई थी, लेकिन कुछ ही समय बाद उनके रिश्ते में दरार आ गई और दोनों ने ही अलग होने का फैसला कर लिया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com