Wednesday - 1 February 2023 - 5:14 AM

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने जीता ‘बिग बॉस’ का दिल,  मिल गई ये जिम्मेदारी, बदले तेवर

जुबिली न्यूज डेस्क

अर्चना गौतम इन दिनों बिग बॉस में एंटरटेनमेंट क्वीन के रूप में नजर आ रही हैं. घर में सबसे ज्यादा फन वही करती नजर आती हैं. वैसे अर्चना के फैंस ये जानकर काफी एक्साइटेड होंगे कि वह घर की नई कैप्टन बन गई हैं. यह जानकारी बिग बॉस फैनक्लब के द्वारा दी गई है. वैसे कैप्टन बनने के बाद लाइव फीड में अर्चना का अंदाज काफी बदला नजर आ रहा है.

अर्चना के यूं कैप्टन बनने के बाद अचानक शांत होने से घर के सभी कंटेस्टेंट परेशान हो गए हैं. अर्चना घरवालों से कहती हैं कि अब उन पर जो जिम्मेदारी हैं उन्हें वह गंभीर होकर पूरी ईमानदारी से निभाएंगी. हालांकि अर्चना शांत होने वाले लोगों में नहीं है. जल्द ही वह किसी को मार मार कर मोर बनाती नजर आ सकती हैं.

घर की नई कैप्टन अर्चना

अर्चना के कैप्टन बनने को लेकर आई खबर के बाद बीबी लवर्स काफी एक्साइटेड हैं. बॉस लवर्स अर्चना गौतम में एक फाइनलिस्ट देखते हैं. एक मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्चना गौतम को बिग बॉस के घर का कैप्टन बना दिया गया है. हाल ही में मिली इस जानकारी के मुताबिक, आने वाले एपिसोड में शिव ठाकरे से कैप्टेंसी छिन ली जाएगी और वो अर्चना गौतम को दे दी जाएगी. वैसे कैप्टन बनने के बाद अर्चना का ये अवतार फैंस को हैरान कर सकता है.

शिव ठाकरे के खिलाफ छिड़ी जंग

प्रोमो में अर्चना रात के समय बर्तन बजाते हुए नजर आई थीं. साथ ही शिव के साथ भी उनकी काफी बहस हुई थी. अर्चना और प्रियंका मिलकर शिव ठाकरे की कैप्टेंसी के खिलाफ हो जाती हैं. अर्चना, अंकित, प्रियंका घर के काम करना भी बंद कर देते हैं. घर में शिव ठाकरे के खिलाफ छिड़ी इस जंग को देखकर बिग बॉस बड़ा फैसला लेते नजर आएंगे. लेकिन बिग बॉस ने ऐसा क्या फैसला लिया जो शिव ठाकरे कैप्टेंसी छिन गई.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com