Monday - 27 January 2020 - 3:38 AM

कौन है ये एक्ट्रेस जिसके साथ बचपन में हुई थी रेप की कोशिश

स्पेशल डेस्क

बिग बॉस का 13वां सीजन चल रहा है। इस बार बिग बॉस के इस सीजन में कई बड़े एक्टर-एक्ट्रेस प्रतिभाग कर रहे हैं। इस वजह से रोज नये-नये खुलासे देखने को मिल रहे हैं। इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड काफी हैरान करने वाला रहा। इतना ही नहीं इस हफ्ते काफी इमोशनल ड्रॉमा भी देखने को मिला।

यह भी पढ़ें : नकाबपोश मिस्ट्री गर्ल की हुई पहचान, जामिया में फिर शुरू हुआ संग्राम

शो में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल को बिग बॉस के घर में जाने का मौका मिला है। इस दौरान उन्होंने घर के लोगों को एक टास्क दिया है। इस टास्क में कंटेस्टेंट्स ने नेशनल टेलीविजन पर अपनी आपबीती बतानी थी। इस दौरान छपाक की टीम फिल्म का प्रमोशन करने के लिए लक्ष्मी अग्रवाल के साथ दीपिका, विकांत मस्सी मौजूद थी।

 यह भी पढ़ें :  मायावती ने बताया कैसे कम होगा यूपी में क्राइम

शो में प्रतिभाग कर रही गोविंदा की भांजी आरती ने बड़ा खुलासा किया है। इस खुलासे के बाद वहां पर मौजूद कई लोगों की आंखों से आंसू निकल आये हैं। दरअसल आरती ने खुलासा करते हुए बताया कि 13 साल की उम्र में उनके साथ रेप की कोशिश की गई थी।

 यह भी पढ़ें :  बीजेपी ने आप को क्यों भेजा 500 करोड़ रुपए का मानहानि का नोटिस

यह घटना उनके साथ तब हुई जब बचपन में वो घर पर अकेली थी और इसी दौरान नौकर ने उनके साथ रेप करने की कोशिश की थी, तब उन्होंने बहुत मुश्किल से खुद को बचाया था।

https://www.instagram.com/p/B7LKKK9n-KC/

 यह भी पढ़ें : राजनीति में पिछड़े लेकिन डिजिटल में आगे निकले तेज प्रताप

इस खुलासे को बताने के समय आरती बुरी तरह से डर गई थी और कांप भी रही थी। इस घटना के बाद वह काफी डर गई थी और परेशान रहने लगी थी। इस कारण से आरती डिप्रेशन में चली गई थीं।

Loading...
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com