Thursday - 28 May 2020 - 2:26 AM

तो जेहाद फैला रहा है बिग बॉस

जुबिली न्यूज़ डेस्क

बिग बॉस सीजन 13 एक बार फिर विवादों में आ गया है। और सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। अश्लीलता के आरोपों को झेल रहे इस सीजन में अब एक और विवाद जुड़ गया है। सोशल मीडिया पर कई लोग जेहाद फैलाता बिग बॉस, हैशटैग को ट्रेंड करा रहे हैं।

कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि शो में कश्मीरी मुस्लिम मॉडल और हिंदू लड़की को साथ बेड शेयर करने को कहा गया है। इसके सहारे शो के द्वारा लव जेहाद को प्रमोट करने की कोशिश की जा रही है। बता दें कि इस बार बिग बॉस हाउस में एंट्री से पहले ही कंटेस्टेंट्स को अपना एक बेड पार्टनर चुनने के लिए कहा गया था।

सलमान खान के इस शो के बारे में कुछ लोगों का ये भी कहना है कि इस बार शो में अश्लीलता के कंटेंट को काफी प्रमोट किया जा रहा है। वही एक शख्स ने व्यंग्य करते हुए कहा कि इस शो के सहारे आने वाली जनरेशन को देश के कल्चर और संस्कृति की उचित शिक्षा दी जा रही है। कुछ लोगों का ये भी कहना था कि बिग बॉस शो बिल्कुल एंटरटेनिंग नहीं है और ना ही इस शो के सहारे कोई पॉजिटिव मेसेज दिया जा सकता है। इस शो से केवल देश के कल्चर को खराब करने की कोशिश की जा रही है।

बता दें कि इससे पहले ‘कौन बनेगा करोड़पति शो’ को लेकर भी लोगों ने अमिताभ बच्चन पर जमकर निधाना साधा था। उनका कहना था कि शो में अमिताभ के सामने जब एक पंडित या ब्राह्मण प्रतियोगी आकर बैठता है तो अमिताभ बच्चन उसकी हंसी उड़ाते हुये नजर आते है।

जबकि हॉट सीट पर जब कोई मुस्लिम आकर बैठता है तो अमिताभ उसके सामने इस्लाम की अच्छाईयों पर चर्चा करते नजर आते है। ये सब पूरी तरह से देश की युवा जनरेशन को गुमराह करके इस्लामिक एजेंडा सेट किया जा रहा है। जैसा पुरानी फिल्मों में दिखाया जाता था कि ब्राह्मण, साहुकार और ठाकुर को हमेशा लालची और बेईमान दिखाना और मुस्लिम और ईसाई को हमेशा मानवतावादी और परोपकारी दिखाना।

यह भी पढ़ें : फैसला सुनाते ही जज ने खुद को मार ली गोली

यह भी पढ़ें : शिवसेना और भाजपा का रिश्ता क्या कहलाता है

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com