Thursday - 2 December 2021 - 12:15 PM

गोवा में चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, अब ये बड़े नेता छोड़ेंगे पार्टी

जुबिली न्यूज डेस्क

गोवा में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है ओर चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगने वाला है। पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री लुइजिन्हो फेलेरो आज कांग्रेस से इस्तीफे का ऐलान कर सकते हैं।

सियासी गलियारे में चर्चा है कि फेलेरो टीएमसी ज्वॉइन करेंगे और इसको लेकर बातचीत जारी है।

सूत्रों के अनुसार, सोमवार शाम लुइजिन्हो फेलेरो प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस से इस्तीफे का ऐलान करेंगे। दरसअल फेलेरो का पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से विवाद चल रहा है, जिसके बाद उन्होंने इस्तीफा देने का मन बनाया है।

खबरों की मानें तो तृणमूल कांग्रेस फेलेरो के संपर्क में है। दरअसल, अगले साल गोवा में होने वाले विधानसभा चुनावों में टीएमसी भी मैदान में उतरना चाहती है।

सूत्रों का कहना है कि टीएसमी फेलेरो को ही मुख्यमंत्री का उम्मीदवार बना सकती है। खुद टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी ने इसका ऐलान किया है कि टीएमसी गोवा विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

यह भी पढ़ें : अशोक गहलोत के भाई को ED ने इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया

यह भी पढ़ें :  भारत बंद : कृषि कानूनों के खिलाफ सड़क पर उतरे किसान

हाल ही में टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन और प्रसून बनर्जी की टीम ने गोवा का दौरा भी किया था। इसके अलावा प्रशांत किशोर की आईपैक के सदस्य भी गोवा में ग्राउंड वर्क के लिए पहुंच चुके हैं।

यह भी पढ़ें : पंचायत ने सुनाया फरमान ठेकेदार के रुपये लौटाओ या लड़की उसके हवाले करो

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : यह जनता का फैसला है बाबू, यकीन मानो रुझान आने लगे हैं

गोवा में फिलहाल भाजपा की सरकार है। मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस और क्षेत्रीय दलों के अलावा आम आदमी पार्टी भी यहां मुकाबले में है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com