Thursday - 9 February 2023 - 12:22 PM

नम आँखों से बिग बी ने किया सेक्रेटरी शीतल जैन को अलविदा

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन के सेक्रेटरी रहे शीतल जैन ने दुनिया से हमेशा के लिए अलविदा काहे दिया। शनिवार सुबह 77 वर्षीय शीतल जैन का निधन हो गया।

शीतल जैन का अंतिम संस्कार विले पार्ले स्थित पवन हंस क्रिमेटोरियम में किया गया। यहां अमिताभ बच्चन फैमिली के साथ शीतल को अंतिम विदाई देने पहुंचे।

अमिताभ बच्चन की सफलता के पीछे  शीतल जैन का बहुत बड़ा हाथ है। तकरीबन 36 साल से वह बच्चन परिवार के साथ काम कर रहे थे। शीतल जैन ने फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को प्रोड्यूस भी किया था।  शीतल जैन के निधन पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी है।

फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने भी शीतल जैन के निधन पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट किया- ”शीतल जैन जी के निधन का समाचार सुनकर दुख पहुंचा। वो बहुत विनम्र इंसान थे। फिल्म इंडस्ट्री उन्हें मिस करेगी।”

https://twitter.com/AnupamPKher/status/1137280091270963200

अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में लिखा है, “शीतल जैन, जिन्हें हम लंबे समय से अमिताभ बच्चन के सेक्रेटरी के तौर पर जानते थे। वो बहुत ही सम्मानजनक और विनम्र इंसान थे। भगवान उनके परिवार को इस क्षति से जूझने करने की हिम्मत दे।

https://twitter.com/SubhashGhai1/status/1137284480509534209

सुभाष घई ने ट्वीट किया- ”आज फिल्म इंडस्ट्री के अच्छे दोस्त का निधन हो गया। शीतल जैन और श्री अमिताभ बच्चन के लॉन्ग टाइम सेक्रेटरी। शीतल जी, अमित जी की ही तरह विनम्र थे।”

मुंबई: अनियंत्रित टैंकर फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर चढ़ा, दो की मौत

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com