Sunday - 29 January 2023 - 1:40 AM

मायावती-अखिलेश की रैली में पहुंचे ‘रावण’ के समर्थक   

न्‍यूज डेस्‍क 

चुनाव प्रचार के नाम पर बैकफुट पर दिख रहा महागठबंधन ने आज  पश्चिम यूपी के देवबंद से ने मोदी सरकार पर जमकर प्रहार किया है। सपा-बसपा और आरएलडी की गठबंधन रैली को सबसे पहले संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि देवबंद की इस रैली की भीड़ देखकर नरेंद्र मोदी पगला जाएंगे।

उन्‍होंने कहा‍ कि भीड़ देखने के बाद पीएम मोदी गठबंधन के बारे में शराब के साथ-साथ और भी न जाने क्या क्या बोलने लग जाएंगे। अब इनकी इस घबराहट से आपको ये जरूर मानकर चलना चाहिए कि इस चुनाव में और खासकर यूपी से बीजेपी जा रही है और गठबंधन आ रहा है।

महागठबंधन की रैली में में आई भीड़ में सपा, बसपा और आरएलडी के समर्थकों के साथ भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर के समर्थक भी मौजूद रहे। बता दें कि रावण के नाम से फेमस चंद्रशेखर को मायावती ने भारतीय जनता पार्टी का एजेंट बताया है।

गन्‍ना बेल्‍ट में बीजेपी सरकार से नाराज किसानों को साधते हुए मायावती ने कहा कि इस सरकार में यूपी के किसानों का कोई भला नहीं हुआ है। किसान बेहाल है। मायावती ने कहा कि अगर उन्हें केंद्र में सरकार बनाने का मौका मिला तो पूरे देश में किसानों का किसी भी किस्म का बकाया नहीं बचेगा।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर ईवीएम का मसला उठाया। उन्होंने कहा कि अगर ईवीएम में गड़बड़ी नहीं हुई गठबंधन जरूर जीतेगा।

केंद्र की बीजेपी सरकार को दलित व अल्पसंख्यक विरोधी बताते हुए मायावती ने कहा कि चौकीदारी की नाटकबाजी भी मोदी सरकार को अब नहीं बचा पाएगी। उन्होंने कहा कि 2014 के चुनाव में बीजेपी ने अच्छे दिन दिखाने के लिए जो वादे किए थे, उनका एक चौथाई हिस्सा भी पूरा नहीं किया गया है, जिसके चलते ध्यान बांटने के लिए चुनाव घोषणा से पहले नरेंद्र मोदी और बीजेपी ने फिर से किस्म-किस्म के हथकंडे अपनाकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया है।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com