Wednesday - 8 February 2023 - 12:15 PM

जम्मू-कश्मीर कड़ी सुरक्षा के बीच आगे बढ़ी ‘भारत जोड़ो यात्रा’

जुबिली स्पेशल डेस्क

कठुआ/जम्मू। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा अब अपने अंतिम मुकाम पर पहुंच गई है। दरअसल कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इस वक्त जम्मू कश्मीर में पहुंच गई और यही पर खत्म होनी है।

हालांकि इस वक्त जम्मू के हालात बेहद खराब है और हाल में ही दो विस्फोटों से पूरा जम्मू कश्मीर दहग गया था लेकिन
इसके बावजूद कड़ी सुरक्षा के बीच राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आगे बढ़ रही है।

कांग्रेस से मिली जानकारी के अनुसार कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के हीरानगर से रविवार सुबह फिर से शुरू हुई।

कांग्रेस की यह पदयात्रा एक दिन के विश्राम के बाद जम्मू-पठानकोट राजमार्ग पर अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास हीरानगर से सुबह सात बजे के आसपास शुरू हुई।

पुलिस और अन्य सुरक्षाबलों ने पूरे राजमार्ग को सील कर दिया है। रविवार को लगभग 25 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद ‘भारत यात्री’ चक नानक में रात्रि विश्राम करेंगे।

बता दें कि तमिलनाडु के कन्याकुमारी से सात सितंबर 2022 को राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा को शुरू किया था और बृहस्पतिवार को पंजाब से जम्मू-कश्मीर में ये यात्रा इंट्री कर चुकी है।

इस दौरान कांग्रेस में भारी उत्साह और जोश देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं भारत जोड़ो यात्रा 30 जनवरी 2023 को श्रीनगर में खत्म होगी जब राहुल गांधी वहां स्थित कांग्रेस मुख्यालय में तिरंगा फहराएंगे।

बता दे कि देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस एक बार फिर मजबूत होती हुई नजर आ रही है। दरअसल राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से कांग्रेस को ज्यादा फायदा होता हुआ नजर आ रहा है। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा अब खत्म होने को है लेकिन इसके बाद कांग्रेस एक और अभियान में लगने वाली है।

इस अभियान से भी बीजेपी को मुश्किल हो सकती है। कांग्रेस से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस ‘हाथ से हाथ जोड़ो अभियान’ की शुरुआत करने की तैयारी में है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com