Saturday - 30 May 2020 - 12:57 AM

स्टेडियम खुलने पर BCCI का आया बयान

स्पेशल डेस्क

देश में लॉकडाउन-4 का ऐलान हो गया है। कोरोना को देखते हुए सरकार ने लॉकडाउन को 14 दिनों के लिए और बढ़ाने का फैसला लिया है लेकिन इस दौरान कुछ छूट दी है और कुछ गाइडलाइंस जारी की है। स्टेडियम को अभ्यास के लिए भी खोलने का फैसला किया है। ऐसे में खिलाडिय़ों को राहत मिली है।

उधर बीसीसीआई भी मौजूदा स्थिति पर अपनी नजर बनाया हुआ है। बीसीसीआई ने सरकार की नई गाइडलाइंस को गंभीरता से लिया है। इस पूरे मामले पर मामले पर उसका बयान भी सामने आ रहा है। बीसीसीआई ने कहा है कि वह अपने अनुबंधित खिलाडिय़ों के लिए शिविर लगाए जाने का इंतजार करेग।

यह भी पढ़े : IPL न हुआ तो माही का क्या होगा

यह भी पढ़े : श्रीलंका के बाद इस देश ने दिखाई IPL में दिलचस्पी

यह भी पढ़े : दादा ने ये क्यों कहा-भूल जाइए IPL

बीसीसीआई के अनुसार 31 मई तक हवाईयात्रा और लोगों के आने-जाने की पाबंदी को ध्यान में रखते हुए बीसीसीआई अपने अनुबंधित खिलाडिय़ों  के लिए स्किल आधारित कैम्प लगाए जाने का इंतजार करेगी। बीसीसीआई ने कहा कि बोर्ड यह साफ कर देना चाहता है कि खिलाडय़िों और सपोर्ट स्टाफ की सुरक्षा सबसे पहले है और हम जल्दबाजी में ऐसा कोई फैसला नहीं लेंगे जो भारत को कोरोना वायरस से जारी लड़ाई में मुश्किल में डाल दे।

यह भी पढ़े : कौन है ये क्रिकेटर जो टेंट में रहने को मजबूर है ?

यह भी पढ़े : …तो क्वारंटाइन होने को क्यों तैयार है TEAM INDIA

यह भी पढ़े : माही के संन्यास पर क्या सोचते हैं कुलदीप

बीसीसीआई ने आगे कहा कि इसी बीच बीसीसीआई राज्य स्तर की गाइडलाइंस पर ध्यान देगी और राज्य क्रिकेट संघों के साथ मिलकर स्थानीय स्तर पर स्किल आधारित ट्रेनिंग शुरू करने पर विचार करेगी। बीसीसीआई अधिकारी टीम प्रबंधन से बातचीत करना जारी रखेंगे और हालात सुधरने तक पूरी टीम के लिए सही प्लान तैयार रखेंगे।

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते इस समय खेलों की दुनिया में सन्नाटा पसरा हुआ है। ऐसे में खिलाड़ी घर पर रहकर अभ्यास करने पर मजबूर है लेकिन अब सरकार ने नई गाइडलाइंस जारी की जिसमें स्टेडियम खुलने की बात कही जा रही है। इससे खिलाडिय़ों को बड़ी राहत मिली है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com