Friday - 27 November 2020 - 2:42 PM

कार पर पेशाब करने लगा ऑटो चालक, गार्ड ने रोका तो पेट्रोल डालकर आग लगा दी

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली. पुणे में एक ऑटोचालक को न जाने क्या सूझी कि वह सड़क पर खड़ी एसयूवी कार पर पेशाब करने लगा. एक सुरक्षाकर्मी ने जब ऑटोचालक को अपने मालिक की कार पर पेशाब करने से रोका तो उसे इतना नागवार लगा कि उसने सुरक्षाकर्मी पर पेट्रोल छिड़ककर उसके आग लगा दी. सुरक्षाकर्मी गंभीर रूप से झुलस गया है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जाता है कि भोसारी औद्योगिक क्षेत्र में कम्पनी के मेन गेट के पास खड़ी एसयूवी कार पर एक ऑटोचालक ने पेशाब करना शुरू कर दिया. गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी 41 वर्षीय शंकर वायफाल्कर ने जब अपने मालिक की कार पर पेशाब करने से ऑटो चालक को रोका तो वह नाराज़ हो गया. उस समय तो वह वहां से चला गया लेकिन शाम साढ़े चार बजे 31 वर्षीय ऑटोचालक महेन्द्र बालू कदम बोतल में पेट्रोल लेकर आया और सुरक्षाकर्मी पर छिड़क कर उसने आग लगा दी.

यह भी पढ़ें : 21 नवम्बर को शुरू होगा यह नया ओटीटी प्लेटफार्म

यह भी पढ़ें : यह आईएएस टापर पहुँची फैमिली कोर्ट और जज से कहा…

यह भी पढ़ें : वायु प्रदूषण की वजह से सोनिया गांधी की तबियत बिगड़ी, डाक्टरों ने दी यह सलाह

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : नमस्ते ट्रम्प

सरेशाम घटी इस घटना से वहां अफरातफरी मच गई. पेट्रोल से धू-धू कर रहे सुरक्षाकर्मी को आसपास के लोगों ने किसी तरह से आग बुझाकर अस्पताल पहुंचाया वहीं उस ऑटोचालक को भी पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. सुरक्षाकर्मी को अस्पताल में दाखिल कराया गया है जहाँ उसका इलाज चल रहा है उधर पुलिस उस ऑटो चालक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com