Tuesday - 1 December 2020 - 4:20 AM

21 नवम्बर को शुरू होगा यह नया ओटीटी प्लेटफार्म

प्रमुख संवाददाता

लखनऊ. कल 21 नवम्बर से एक नया ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफार्म शुरू होने जा रहा है जिसका नाम है रापची ओरिजिनल. रापची ओरिजिनल के महाप्रबंधक धर्म गुप्ता ने मुम्बई से जुबिली पोस्ट को बताया कि यह एक शुद्ध भारतीय एप है. जिसमें कम्पनी यूज़र्स का कोई भी डाटा नहीं लेगा और दर्शकों के लिए यह मुफ्त होगा.

धर्म गुप्ता ने बताया कि ओटीटी के इस महासागर में वही कम्पनी सफल होगी जिसके कार्यक्रमों में नवीनता भी होगी और श्रेष्ठता भी होगा. उन्होंने कहा कि आज का दर्शक इतना सजग हो गया है कि उसे हाई प्रोडक्शन वैल्यू के साथ मंझे हुए कलाकार, कुछ अलग किस्म की कहानी, रोमांस और थ्रिल चाहिए है.

उन्होंने कहा कि इस दौर में दर्शकों के पास विकल्पों की कमी नहीं है. उन्होंने कहा कि रापची ओरिजिनल का यह वादा है कि वह कोई भी अश्लील कार्यक्रम नहीं दिखाएगा. कार्यक्रम ऐसे होंगे जो परिवार के साथ देखे जा सकें.

उन्होंने बताया कि जल्दी ही हम तीन और एप लांच करेंगे. लालीपाप ओरिजिनल नाम से भोजपुरी और सेल्फी ओरिजिनल में युवा प्रतिभाओं को अपनी कला प्रतिभा के जौहर दिखाने का मौका देंगे.

यह भी पढ़ें : यह आईएएस टापर पहुँची फैमिली कोर्ट और जज से कहा…

यह भी पढ़ें : देश-दुनिया को हर साल सम्मोहित करती है छठ की छटा

यह भी पढ़ें : वायु प्रदूषण की वजह से सोनिया गांधी की तबियत बिगड़ी, डाक्टरों ने दी यह सलाह

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : नमस्ते ट्रम्प

धर्म गुप्ता ने बताया कि रापची ओरोजिनल में लिव टुगेदर, अराजक, शाक स्टूडियो, विहान, इन्फेक्शन और एम फ़ौरन मौम के अलावा वेब सीरीज बेचारे भाई जी, मैं आऊँ, सीसीसी, दिल्ली वाला दिल, देसी क्राइम. यमलोक डाट काम, वाबस्ता, सोच और मेड फॉर ईच अदर के ज़रिये दर्शकों का दिल जीतेंगे.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com