Wednesday - 26 February 2020 - 12:36 PM

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का पत्नी से हुआ तलाक, इतने करोड़ देने पड़े

न्यूज़ डेस्क

मेलबर्न। आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क और उनकी पत्नी काइली बोल्डी सात साल की शादी के बाद अलग हो गए। खबरों के अनुसार दोनों के बीच चार करोड़ डालर का समझौता हुआ है। दोनों ने अपनी चार साल की बेटी केल्से ली की संयुक्त जिम्मेदारी लेने की व्यवस्था पर रजामंदी दी।

क्लार्क और काइली ने ‘द आस्ट्रेलियन’ अखबार को संयुक्त बयान में कहा कि कुछ समय तक अलग रहने के बाद हमने आपसी सहमति के बाद अलग होने का मुश्किल फैसला किया।

ये भी पढ़े: यूपी का राजदरबार : अंतिम चेतावनी

उन्होंने कहा- हम एक दूसरे का सम्मान करते हैं इसलिए आपसी सहमति से इस फैसले पर पहुंचे जो हमारे लिए सर्वश्रेष्ठ है जबकि हम दोनों अपनी बेटी का पालन पोषण करेंगे। दोनों की उम्र 38 वर्ष है और 2012 में दोनों की शादी हुई थी।

2015 में इस क्रिकेटर के संन्यास की घोषणा के बाद उनकी बेटी का जन्म हुआ। इंस्टाग्राम पोस्ट पर क्लार्क ने संकेत दिया कि वह इस साल ‘बिग स्पोर्ट्स ब्रेकफास्ट शो’ में पूर्व महान रग्बी लीग खिलाड़ी लॉरी डेली के साथ नए सह-मेजबान बनने की तैयारी कर रहे हैं।

ये भी पढ़े: राहुल को क्यों याद आईं स्मृति ईरानी ?

रिपोर्टों के अनुसार क्लार्क और काइली पिछले पांच महीनों से अलग रह रहे हैं। पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान घर छोड़ने के बाद बूंडी बीच अपार्टमेंट में जबकि काइली उसी घर में रह रही थीं।

क्लार्क ने 2004 से 2015 के बीच 115 टेस्ट खेले, जिसमें उन्होंने 49.10 के औसत से 8643 रन जुटाए थे, जिसमें 28 सैकड़े शामिल रहे। आस्ट्रेलिया को 2015 विश्व कप खिताब दिलाने वाले क्लार्क ने 245 वनडे में 7981 रन बनाए।

ये भी पढ़े: बेबी मफलर मैन को मिलेगा खास तोहफा

Loading...
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com