Sunday - 24 January 2021 - 2:25 PM

आशुतोष तिवारी की हार से एकल में UP की चुनौती का अंत

यूपी के सनीश व गौतम की जोड़ी युगल के सेमीफाइनल में

लखनऊ। टॉप सीड उत्तराखंड के द्रोण वालिया ने पीटीए आइटा प्राइज मनी पुरुष टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में यूपी के आशुुतोष तिवारी को मात देकर एकल में मेजबान की चुनौती का अंत कर दिया।

अवध स्कूल गोमतीनगर स्थित प्रोफेशनल टेनिस अकादमी (पीटीए) के कोर्ट पर खेली जा रही एक लाख रूपए की ईनामी राशि वाले इस टूर्नामेंट में युगल क्वार्टर फाइनल में यूपी के सनीश मणि मिश्रा व गौतम आनंद की जोड़ी ने रोमांचक अंदाज में जीत से सेमीफाइनल में जगह बना ली।

युगल क्वार्टर फाइनल में छठीं सीड यूपी के सनीश मणि मिश्रा व गौतम आनंद ने हरियाणा के गजेंद्र व अमनदीप को 6-0, 6-7(7-4), 10-5 से हराया। सनीश व गौतम ने पहला सेट आसानी से 6-0 से जीता। इसके बाद दूसरे सेट में गजेंद्र व अमनदीप ने टाईब्रेक में 6-7(7-4) से जीत दर्ज की। इसके बाद निर्णायक व तीसरे सेट में सुपर टाईब्रेक में सनीश व गौतम ने 10-5 से मैच जीतते हुए सेमीफाइनल में स्थान सुरक्षित किया।

एकल के क्वार्टर फाइनल में द्रोण वालिया ने पांचवीं सीड यूपी के आशुतोष तिवारी को 6-4, 6-1 से सीधे सेटों में मात दी। वहीं एकल में दो उलटफेर भी देखने को मिले जब गैर वरीय हरियाणा के अमनदीप राठी ने सातवीं सीड दिल्ली के शिवांक भटनागर को 6-2, 6-0 से, राजस्थान के अययूक अहमद ने तीसरी सीड मध्य प्रदेश के आदित्य तिवारी को 6-7(7-5), 6-3, 6-3 से हराया।

इसी के साथ छठीं सीड दिल्ली के आयुष गुरनानी ने राजस्थान के आयुष शर्मा को 7-5, 7-5 से मात देकर अंतिम चार में जगह बनाई।

युगल के क्वार्टर फाइनल में चौथी सीड मध्य प्रदेश के सुयश व सौरिश ने यूपी के आदर्श व संस्कार को 6-4, 2-6(12-10) से, दिल्ली के अंकुश व प्रणव ने यूपी के आदित्य व अमरेंद्र को 6-2, 6-2 से और राजस्थान के प्रसाद व पारितोष ने राजस्थान के ही अययूक व आयुष को 7-6(7-2), 3-6(10-7) से हराया।

 

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com