Saturday - 4 July 2020 - 4:00 PM

कनिका का क्या है द. अफ्रीकी टीम से कनेक्शन

स्पेशल डेस्क

लखनऊ। अभी हाल में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच में वन डे सीरीज का दूसरा मुकाबला लखनऊ के अटल इकाना स्टेडियम पर खेला जाना था लेकिन कोरोना वायरस के चलते बीसीसीआई इस सीरीज को बीच में खत्म करा दिया । इस वजह से लखनऊ के खेल प्रेमियों को इससे काफी निराशा हुई थी। कोरोना वायरस का कहर लखनऊ पर भी देखने को मिल रहा है।

उधर मशहूर सिंगर कनिका कपूरा की वजह पूरी दक्षिण अफ्रीकी टीम पर कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है। जानकारी के मुताबिक जिस होटल में कनिका कपूर ने पार्टी की थी, उसी होटल में दक्षिण अफ्रीका की टीम भी रूकी थी।

इस वजह से पूरी दक्षिण अफ्रीकी टीम पर कोरोना वायरस का खतरा भी मंडराने लगा है। बता दें कि होटल ताज में ही दक्षिण अफ्रीका की टीम ठहरी थी। कनिका कपूर हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाईं गई हैं।

इसके बाद से पूरे लखनऊ में हडक़म्प मच गया था। माना जा रहा है कि कनिका की वजह से ही लखनऊ में कोरोना वायरस का मामला बढ़ा है। उन्होंने लंदन से वापस आकर लखनऊ के ताज होटल में एक पार्टी में शामिल हुई थी और इसके बाद से लखनऊ में कोरोना फैला है ऐसा कहा जा रहा है।

हालांकि होटल ताज को फिलहाल बंद कर दिया गया है। उधर ताज होटल की तरफ से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। दक्षिण अफ्रीकी टीम अपने देश जरूर चली गई है लेकिन उसपर अब कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है। हालांंकि खिलाडिय़ों ने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा गया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com