Saturday - 4 May 2024 - 5:26 PM

अरविंदर सिंह लवली कई नेताओं के साथ बीजेपी में शामिल हुए

जुबिली न्यूज डेस्क

राजधानी दिल्ली में आगामी लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक सरगर्मियां तेजी से बदल रही हैं. कांग्रेस पार्टी से नाराज चल रहे दिल्ली कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरविंद सिंह लवली ने शनिवार को बीजेपी का दामन थाम लिया. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की मौजूदगी में लवली ने अपने साथियों के साथ बीजेपी में शामिल हो गए.

हाल ही में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से अरविंद सिंह लवली ने इस्तीफा दिया था. वह कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के गठबंधन से काफी नाराज चल रहे थे. लवली के इस्तीफा के बाद दिल्ली की राजनीति में सियासी भूचाल आ गया. लवली के बाद कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दिया. वहीं, आज अरविंदर सिंह लवली के साथ पूर्व मंत्री राजकुमार चौहान, पूर्व विधायक नीरज बसोया और नसीब सिंह बीजेपी के राष्ट्रीय मुख्यालय में पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया.

ये भी पढ़ें-सारण से रोहिणी आचार्य का रद्द होगा नामांकन? जानें क्या है वजह

बीजेपी में शामिल होने के बाद अरविंदर सिंह लवली ने कहा, ” हमें भाजपा के बैनर तले और प्रधानमंत्री के नेतृत्व में दिल्ली की जनता के लिए लड़ने का मौका दिया गया है, इसके लिए मैं शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद करता हूं. मुझे पूरी उम्मीद है कि देश में प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी, आने वाले दिनों में दिल्ली में भी भाजपा का परचम लहराएगा”

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com