Wednesday - 8 February 2023 - 12:08 PM

श्रद्धा मर्डर जैसी एक और घटना आई सामने, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा

जुबिली न्यूज डेस्क

दिल्ली में क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। श्रद्धा मर्डर केस जैसी एक और घटना सामने आई है। इस घटना के आने के बाद एक बार फिर हड़कंप मच गया है।

घटना मई महीने की है। मृतक की पहचान अंजन दास के रूप में हुई है। हत्या का आरोप अंजन की पत्नी पूनम और बेटे दीपक पर लगा है। मां-बेटे ने अंजन की हत्या की और शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। इसके बाद शव के टुकड़ों को फ्रिज में डाल दिया गया। बाद में मां-बेटे ने एक-एक कर शव के टुकड़ों को त्रिलोकपुरी इलाके में फेंका।

ऐसे हुआ खुलासा

पांच जून को त्रिलोकपुरी इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे पुलिस के जवानों को झाड़ियों की ओर से बदबू आई थी पुलिसकर्मियों ने जांच की तो देखा कि शव के टुकड़ों को फेंका गया है। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। जून में उसी इलाके में शव के कई टुकड़े मिले थे। पुलिस ने शव के टुकड़ों के सैंपल डीएनए टेस्ट के लिए भेजे थे, लेकिन उस वक्त अधिक जानकारी सामने नहीं आई थी।

श्रद्धा हत्याकांड सामने आने के बाद इस मामले की जांच भी क्राइम ब्रांच को सौंपी गई। शव के टुकड़े जिस जगह मिले उस जगह के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल गए तो पता चला की एक महिला और एक युवक रात में कोई चीज फेंक रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने दोनों की पहचान की और उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि मां-बेटे ने मिलकर अंजन दास की हत्या की। दोनों ने हत्या करने से पहले अंजन को नशा दिया था। पुलिस ने उस फ्रिज को भी बरामद कर लिया है, जिसमें शव के टुकड़े रखे गए थे।

ये भी पढ़ें-GOOD NEWS : लखनऊ की वेटलिफ्टर बेटियों ने की चैंपियनशिप अपने नाम

जानकारी के मुताबिक, कत्ल की इस खौफनाक वारदात को मां-बेटे ने मिलकर अंजाम दिया था। इन्होंने अपने घर में शव के टुकड़े कर फ्रीज में छुपाकर रखते थे और फिर उसे पाडंव नगर इलाके में फेंक दिया करते थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें-बहन ने की भाइयों को फांसी देने की मांग, हैरान कर देगी ये दर्दनाक कहानी

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com