Thursday - 28 September 2023 - 9:55 AM

लिव इन पार्टनर की हत्या कर कुकर में उबाले टुकड़े, मिक्सी में पीस लगाया ठिकाने

जुबिली न्यूज डेस्क

लिव-इन पार्टनर की हत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। श्रद्धा वालकर मर्डर केस के बाद माया नगरी मुंबई के मीरा रोड इलाके से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 56 साल के व्यक्ति ने अपनी लिव-इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या कर दी और फिर उसकी लाश के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। व्यक्ति की हैवानियत यहीं नहीं रुकी उसने शव के टुकड़ों को कुकर में उबालकर मिक्सर में पीस दिया। सूचना मिलने पर पुलिस आरोपी के घर पहुंची, अब वो गिरफ्त में है और उसके घर से हत्या में उपयोग की गई सामग्री भी जब्त कर ली गई है।

बेरहमी से किया सरस्वती वैद्य की हत्या

यह मामला मीरा भायंदर फ्लाईओवर के पास गीता नगर फेस 7 की है जहां पर 56 साल के मनोज साहनी ने अपनी 32साल की सरस्वती वैद्य लिव इन पार्टनर को मौत के घाट उतार दिया। दोनों काफी समय से साथ रह रहे थे और बीते कुछ दिनों से लगातार फ्लैट से अजीब तरह की बदबू आने के बाद पड़ोसी ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी।

टुकड़े में मिला शव

फ्लैट से बदबू आने की सूचना मिलने पर जब नया नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गेट खोलने के बाद अंदर देखा तो सारा मामला सामने आ गया। जांच करने पर महिला के शव के टुकड़े घर के अंदर से मिले और पुलिस ने तुरंत ही मनोज को गिरफ्तार कर लिया। जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि यह शव उसकी लिव इन पार्टनर के ही हैं।

ये भी पढ़ें-ममता बनर्जी ने सालों से चली आ रही परंपरा को निभाया, भेजा ये खास तोहफा

कुकर में उबाले टुकड़े

जानकारी के मुताबिक मनोज का अपनी पार्टनर के साथ झगड़ा हो गया था और गुस्से में आकर उसने हत्या कर दी थी। इसके बाद वह बाजार जाकर पेड़ काटने वाली मशीन लेकर आया और शव को कई टुकड़ों में काट दिया। ये भी सामने आया है कि उसने कई टुकड़े प्रेशर कुकर में उबाल दिए हैं और यह सब उसने सबूत मिटाने के लिए किया है।

ये भी पढ़ें-RBI का बड़ा तोहफा, रेपो रेट में कोई बदलाव नहीं, नहीं बढ़ेगी आपकी EMI

3 से 4 दिन पहले हुई हत्या

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक यह कहा जा रहा है कि हत्या 3 से 4 दिन पहले की गई है। पुलिस ने शव के टुकड़े इकट्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं और फॉरेंसिक टीम मौके की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। फ्लैट से सारे सबूत इकट्ठा कर लिए गए हैं और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ज्यादा जानकारी सामने आ सकेगी। फिलहाल मनोज से पूछताछ जारी है। उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com