Thursday - 21 October 2021 - 2:10 AM

कैप्टन के BJP में जाने के ये रहे संकेत

  • अमरिंदर दोपहर 3.30 के करीब पंजाब से दिल्ली रवाना होंगे
  • फिर शाम को ये मीटिंग हो सकती हैं
  • अमित शाह और नड्डा से करेंगे मुलाकात

जुबिली स्पेशल डेस्क

पंजाब में इस समय सियासत से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भले ही सीएम का पद छोड़ दिया है लेकिन वो कांग्रेस के लिए लगातार मुश्किले पैदा कर रहे हैं।

अभी तक उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ मोर्चा खोला था लेकिन अब वो नवजोत सिंह सिद्धू के साथ-साथ राहुल-प्रियंका पर निशाना साध रहे हैं। अब कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर एक और बड़ी जानकारी आ रही है।

माना जा रहा है कि शाम साढ़े चार बजे अमरिंदर सिंह दिल्ली आ सकते हैं और वो इस दौरान अमित शाह और जेपी नड्डा से मुलाकात कर सकते हैं। ऐसे में बड़ा कयास यही लग रहा है कि शायद कैप्टन अब कांग्रेस से किनारा करने का मन बना चुके हैं और उनका अगला ठिकाना बीजेपी हो सकती है।

माना जा रहा है कि बीजेपी के साथ कैप्टन अमरिंदर सिंह की बात हो रही है और बहुत जल्द बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। बता दें कि हाल में ही पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू से टकराव के बाद कैप्टन ने सीएम पद से किनारा कर लिया था और पार्टी पर अपमानित करने का आरोप लगाकर सनसनी पैदा कर दी थी।

यह भी पढ़ें :   मार्च के बाद पहली बार एक दिन में कोरोना के 20 हजार से कम मामले

यह भी पढ़ें :   तीन लोकसभा और 30 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव का ऐलान

कैप्टन ने इस्तीफे के बाद कहा था कि सिद्धू को हराने के लिए हर कुर्बानी देंगे। उन्होंने उस दौरान कांग्रेस आलाकमान को दी चेतावनी दी थी। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि वह ऐसे ‘खतरनाक व्यक्ति’ से देश को बचाने के लिए कोई भी बलिदान देने को तैयार है।

यह भी पढ़ें :  विधायक ने बताया कि अधिकारियों को कितनी रिश्वत लेनी चाहिए, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें :  गोवा के पूर्व सीएम की चिट्ठी से कांग्रेस में मचा बवाल 

उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीपीसीसी) अध्यक्ष (सिद्धू) की हार सुनिश्चित करने के लिए वह मजबूत उम्मीदवार खड़ा करेंगे।

कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के साथ चल रही सियासी जंग के पटाक्षेप के रूप में इसे देखा जा रहा है. सिद्धू कैप्टन के बड़े विरोध के बावजूद पंजाब प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष बन गए थे। सिद्धू ने प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद भी अपनी तलवार म्यान में नहीं रखी और लगातार कैप्टन अमरिंदर सिंह को चुनौती देते रहे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com