Thursday - 2 February 2023 - 9:13 PM

अखिलेश यादव भी हुए कोरोना संक्रमित

जुबिली न्यूज डेस्क

लखनऊ में कोरोना कहर बरपा रहा है। हर दिन यहां कोरोना के मामले बढ़ रहे है। ब्यूरोक्रेसी से लेकर आम आदमी कोरोना से संक्रमित हो रहा है।

अब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कोरोना संक्रमित हो गए हैं। कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्होंने अपने आप को घर में ही आइसोलेट कर लिया है।

यह जानकारी अखिलेश यादव ने खुद बुधवार को ट्विटर पर दिया है। सपा अध्यक्ष को कुछ दिनों से हल्का बुखार आ रहा था जिसके बाद मंगलवार को उन्होंने कोरोना का टेस्ट करवाया।

ये भी पढ़े: कोरोना जांच करा बोले अखिलेश- सरकार ने ढिंढोरा क्यों पीटा

ये भी पढ़े: साहेबान! जनता कराह रही, संभालो नहीं तो पश्चाताप भी नहीं कर पाओगे

बुधवार को अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, ‘अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।’

मालूम हो कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने रविवार को हरिद्वार में श्री पंचायती अखाड़ा निरंजनी पहुंचकर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरी से मुलाकात की थी। नरेंद्र गिरी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़े: कोरोना से लड़ाई में क्या भूमिका निभा रही है योगी सरकार

ये भी पढ़े: ऑफिस पहुंचा कोरोना तो CM योगी ने खुद को किया आइसोलेट 

रविवार को मुलाकात के दौरान नरेंद्र गिरी ने अखिलेश को फूल माला पहनाकर और शॉल ओढ़ाकर आशीर्वाद प्रदान किया था।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com