Thursday - 9 May 2024 - 10:59 AM

मायावती के फ़ैसले पर आकाश आनंद की आई प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

जुबिली न्यूज डेस्क

बहुजन समाज पार्टी के नेशनल कॉर्डिनेटर पद से हटाए जाने पर आकाश आनंद ने प्रतिक्रिया दी है.आकाश आनंद का कहना है कि मायावती पार्टी की सर्वमान्य नेता हैं और उनका फ़ैसला स्वीकार है. मायावती ने मंगलवार को आकाश आनंद नेशनल कॉर्डिनेटर पद से हटाने का आदेश जारी किया. आकाश आनंद ने कहा, ”आदरणीय बहन मायावती जी, आप पूरे बहुजन समाज के लिए एक आदर्श हैं, करोड़ों देशवासी आपको पूजते हैं.

”आपके संघर्षों की वजह से ही आज हमारे समाज को एक ऐसी राजनैतिक ताक़त मिली है जिसके बूते बहुजन समाज आज सम्मान से जीना सीख पाया है.”आकाश आनंद ने कहा, ”आप हमारी सर्वमान्य नेता हैं. आपका आदेश सिर माथे पे. भीम मिशन और अपने समाज के लिए मैं अपनी अंतिम सांस तक लड़ता रहूंगा.”मायावती ने आकाश आनंद को कुछ वक़्त पहले अपना उत्तराधिकारी घोषित किया था. मायावती ने ये ज़िम्मेदारी भी आकाश आनंद से वापस ले ली है.आकाश आनंद मायावती के सबसे छोटे भाई आनंद कुमार के बेटे हैं.

ये भी पढ़ें-नवनीत राणा के 15 सेकेंड वाले बयान पर भड़का AIMIM

दरअसल, 7 मई को बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर और अपने उत्तराधिकारी के पद से हटा दिया. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इसका ऐलान करते हुए कहा कि मूवमेन्ट के व्यापक हित में पूर्ण परिपक्वता आने तक फिलहाल उन्हें इन दोनों जिम्मेदारियों से अलग रखा जाएगा.

दोनों जिम्मेदारियां छीनीं

बसपा चीफ ने कहा ‘इसी क्रम में पार्टी में अन्य लोगों को आगे बढ़ाने के साथ ही आकाश आनन्द को नेशनल कोऑर्डिनेटर व अपना उत्तराधिकारी घोषित किया. किन्तु पार्टी व मूवमेन्ट के व्यापक हित में पूर्ण परिपक्वता आने तक अभी उन्हें इन दोनों अहम जिम्मेदारियों से अलग किया जा रहा है.’

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com