Thursday - 9 May 2024 - 10:56 AM

नवनीत राणा के 15 सेकेंड वाले बयान पर भड़का AIMIM

जुबिली स्पेशल डेस्क

महाराष्ट्र के अमरावती से बीजेपी सांसद नवनीत राणा एक बार फिर सुर्खियों में है और इस बार उनके बयान को लेकर बवाल मच गया है। अब सवाल है कि उन्होंने ऐसा क्या बोल दिया है, जिसकी वजह से हंगामा मच गया है।

उनके 15 सेकेंड वाले बयान से विवाद बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। मीडिया रिपोट्र्स की माने तो हैदराबाद में बीजेपी प्रत्याशी माधवी लता के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचीं नवनीत ने कहा कि अकबरुद्दीन ओवैसी कहते हैं कि 15 मिनट पुलिस हट जाए तो हम दिखा देंगे कि क्या कर सकते हैं।

न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक हैदराबाद में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नवनीत राणा ने कहा, कि छोटा भाई कहता है कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटा लो तो हम दिखा देंगे कि हम क्या कर सकते हैं। मैं छोटे भाई (अकबरुद्दीन) को कहना चाहती हूं कि तुम्हें 15 मिनट लगेंगे, लेकिन हमें तो सिर्फ 15 सेकेंड लगेंगे। अगर हम सामने आ जाएं तो हमें सिर्फ 15 सेकेंड ही लगने वाले हैं।

मगर हमको तो सिर्फ 15 सेकेंड लगेंगे। इसके बाद तो एआईएमआईएम ने बीजेपी सांसद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और उनके बयान की कड़ी आलोचना करते हुए उनके खिलाफ चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रवक्ता वारिस पठान ने कहा है चुनाव के बीच इस तरह की बयानबाजी से दो समुदायों के बीच तनाव बढ़ सकता है।

उन्होंने कहा कि बार-बार देखने को मिल रहा है कि बीजेपी नेता चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। बीजेपी सांसद ने एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी को सीधे तौर पर चुनौती देने की कोशिश की है क्योंकि ये पूरा इलाका एआईएमआईएम का गढ़ माना जाता है। यहां पर बीजेपी की माधवी लता का मुकाबला असदुद्दीन ओवैसी से है।

वारिस पठान ने देश के जाने-माने न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि बीजेपी नेताओं की तरफ से चुनाव के दौरान इस तरह की बयानबाजी की जा रही है, जो चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन है।

आयोग को नवनीत राणा के बयान को लेकर उन पर एक्शन लेना चाहिए। ऐसे बयान दो समुदायों के बीच तनाव पैदा कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि जिस तरह का बयान बीजेपी नेता नवनीत राणा ने दिया है, अगर वैसा बयान वारिस पठान दे दें तो वह जेल की सलाखों के पीछे होते।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com