Saturday - 4 February 2023 - 9:37 PM

ईपीएफ घोटाला: अजय कुमार लल्लू ने श्रीकांत शर्मा पर लगाए गंभीर आरोप

जुबिली न्यूज़ डेस्क

कर्मचारी भविष्य निधि (ईपीएफ) का पैसा डिफॉल्टर कंपनी डीएचएफएल में निवेश करने को लेकर सवालों में घिरी योगी सरकार पर यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

अजय कुमार लल्लू ने योगी सरकार में उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनकी बर्खास्तगी की मांग की है। उन्होंने कहा कि, डीएचएफएल के कर्मचारी लगातार ऊर्जा मंत्री से मिलते थे। लखनऊ के ऑफिस, आवास और मथुरा आवास तक डीएचएफएल के लोग मंत्री से मिलते थे। ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को सरकार तत्काल बर्खास्त करे और मुख्यमंत्री यह बताएं कि मंत्री पर कार्रवाई क्यों नहीं की।

बिजली विभाग के चेयरमैन और एमडी के खिलाफ कार्रवाई क्यों नही हुई। शक्ति भवन का विजिटर्स रजिस्टर सील किया जाए। जिसमे डीएचएफएल के कर्मचारियों के मिलने जुलने का रिकार्ड मिलेगा।

उन्होंने आगे कहा कि आखिर 10 जुलाई की शिकायत के बाद अब तक सरकार क्यों चुप रही, किस कारण से सरकार 21 माह तक घोटाले को दबाए रही ? भाजपा के जीरो टॉलरेंस का असली चरित्र सामने आया है।

सपा सरकार में घोटाले की नींव रखी गई

अजय कुमार लल्लू ने कहा कि, सपा सरकार में घोटाले की नींव रखी गई जबकि भाजपा सरकार में घोटाला हुआ। वहीं प्रियंका गांधी के ट्वीट से घोटाले पर सरकार जागी है। लखनऊ से लेकर दिल्ली तक के लोग इस भविष्यनिधि घोटाले में शामिल है।

यह भी पढ़ें : इन 4 वजह से महाराष्ट्र सरकार का नहीं हो पा रहा गठन

यह भी पढ़ें : ईपीएफ घोटाले का गुनाहगार कौन? प्रियंका गांधी ने Yogi सरकार पर उठाए सवाल

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com