Sunday - 9 August 2020 - 1:37 AM

क्या 15 साल की उम्र में मां बन गईं थी ऐश्वर्या ?

जुबिली न्यूज़ डेस्क

किसी सेलेब्रिटी या फेमस इन्सान से खुद को जोड़कर शोहरत पाने के किस्से आम हैं, लेकिन हाल ही में एक व्यक्ति ने ऐसा दावा किया है कि उसकी बात सुनकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।

अगर आपसे कोई कहे कि, ऐश्वर्या राय बच्चन आज से कई साल पहले मां बन गई थीं तो इस पर यकीन करेंगे ? यह हम नहीं बल्कि 32 साल का एक व्यक्ति दावा कर रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी मां हैं। लंदन में उन्होंने आईवीएफ के जरिए उन्हें जन्म दिया है।

यह भी पढ़ें : अंडरवियर में नजर आये ‘Mr लेले’

बता दें कि ये शख्श खुद को ऐश्वर्या राय का बेटा होने के साथ खुद को उनका सबसे बड़ा फैन भी बता रहा है। हालांकि इस खबर में कोई तथ्य नहीं है। लेकिन इस शख्स ने ऐसा दावा किया है जो कि खबरों में पूरी तरह से छा गया है।

इतना तो साफ है कि खुद को ऐश्वर्या राय बच्चन का बेटा साबित करने के लिए इस पुरुष ने अपनी सारी हदें पार कर दी हैं। इस व्यक्ति का नाम संगीत कुमार है, जो कि मैंगलोर का रहने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संगीत ने दावा किया है कि उसका जन्म आईवीएफ के जरिए साल 1988 में लंदन में हुआ था और ऐश्वर्या उनकी मां हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में संगीत ने कहा कि ऐश्वर्या के पेरेंट्स वृंदा राय और दिवंगत कृष्णा राज ने उनकी दो साल की उम्र तक देखरेख की और फिर संगीत के पिता वडिवेलु रेड्डी उन्हें विशाखापत्तनम ले आए था।

यह भी पढ़ें : बीजेपी नेता ने किसको कहा ‘कुत्ता’

यह भी पढ़ें : अब काशी विश्वनाथ मंदिर में भी ड्रेस कोड

संगीत का यह भी कहना है कि वह यह बात कि ऐश्वर्या उनकी मां है इसलिए नहीं साबित करता क्योंकि उनके रिश्तेदारों ने उनके बर्थ रिकॉर्ड नष्ट कर दिए हैं। इसके साथ ही संगीत ने इच्छा जताई है कि वह अपनी कथित मां ऐश्वर्या राय के साथ मुंबई में रहना चाहता है।

संगीत की ये बातें सुनकर थोड़ा अजीब लगता है क्योंकि जिस समय उसका जन्म हुआ, उस वक्त ऐश्वर्या खुद महज 15 साल की थीं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com