Thursday - 24 June 2021 - 11:41 PM

मुलायम, शिवपाल व अखिलेश के बाद अब अपर्णा यादव ने क्या कहा

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। देश इस समय कोरोना के कहर से जूझ रहा है। आलम तो यह है कि कोरोना की दूसरी लहर में लगातार मौते हो रही है। हालांकि सरकार कोरोना को काबू करने के लिए कई तरह के कदम उठा रही है।

इतना ही नहीं वैक्सीनेशन को लेकर सरकार लगातार लोगों से अपील कर रही है लेकिन वैक्सीन को लेकर भी सरकार और विपक्ष के बीच कई बार विवाद देखने को मिला है।

यूपी में कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर जारी सियासत के बीच मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने भी अपनी राय रखी है।

दरअसल उन्होंने टीकाकरण को लेकर कहा है कि मैंने हमेशा टीकाकरण का समर्थन किया है, और मैं इसकी सराहना करती हूं कि भैया (अखिलेश यादव) ने भी इसका समर्थन किया है।

कभी नहीं से देर बेहतर…इसे सकारात्मक रूप में देखा जाना चाहिए और राजनीति नहीं होनी चाहिए। इसके साथ ही मुलायम कुनबे के ज्यादातर लोग वैक्सीन लगवान रहे हैं।

 

बता दें कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुरुआती दिनों में वैक्सीन को लेकर अपनी अजीब राय रखी थी और अखिलेश ने कहा था कि बीजेपी की वैक्सीन वो नहीं लगवाएंगे।

हालांकि अब उनके सुर बदले हुए नजर आ रहे हैं और वैक्सीन लगवाने को तैयार है। यह भी रोचक है समाजवादी पार्टी के संरक्षक मु़लायम सिंह यादव ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन की डोज ली थी। इसके बाद अखिलेश की वैक्सीन को लेकर राय बदल गई और कहा कि जनाक्रोश को देखते हुए आखऱिकार सरकार ने कोरोना के टीके के राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा करी कि वो टीके लगवाएगी।

हम भाजपा के टीके के ख़िलाफ़ थे पर ‘भारत सरकार’ के टीके का स्वागत करते हुए हम भी टीका लगवाएंगे व टीके की कमी से जो लोग लगवा नहीं सके थे उनसे भी लगवाने की अपील करते हैं।

वहीं इससे पूर्व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाई थी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com