Monday - 3 August 2020 - 3:27 PM

शादी के दिन अदिति सिंह का इमोशनल ट्वीट- पापा आपकी बहुत याद आ रही है

जुबिली न्यूज़ डेस्क

दिल्ली में रायबरेली सदर से विधायक अदिति सिंह और पंजाब के नवांशहर से विधायक अंगद सिंह की शादी गुरुवार को यानी आज हो रही है। इस मौके पर अदिति सिंह ने भावुक होते हुए अपने दिवंगत पिता को याद किया।

उन्होंने एक बेहद प्यारा और भावनात्मक ट्वीट किया है जिसे पढ़कर किसी की भी आंखें नम हो जाएंगी। इस ट्वीट में उन्होंने अपने पिता की एक तस्वीर डाली है और कुछ लाइनें लिखीं हैं। अदिति ने लिखा है कि, एक पिता का सबसे बड़ा सपना उसकी बेटी की शादी करना होता है, पापा आपने अंगद को मेरा सच्चा जीवनसाथी चुना, आज इस खुशी के मौके पर आप नही हैं, आपकी बहुत याद आ रही है।।
I love you Papa
I miss you Papa

अदिति सिंह के इस ट्वीट को बड़ी संख्या में लोगों ने लाइक और रिट्वीट किया है। कई लोगों ने उन्हें बधाई दी है और उनकी फीलिंग को सराहा है।

बता दें कि अखिलेश सिंह मंझे हुए पॉलिटिकल व्यक्ति थे, इसी साल 20 अगस्त को अखिलेश सिंह का निधन हो गया था। वह पहला चुनाव 1993 में कांग्रेस से जीते फिर 1996 और 2002 का भी चुनाव जीता। 2003 में कांग्रेस से मतभेद होने पर पार्टी छोड़ दी। 2007 में फिर निर्दलीय चुनाव जीते और लगातार रायबरेली में अपना दबदबा बनाए रहे।

अखिलेश सिंह के करीबी और स्थानीय पत्रकार ने बताया कि अदिति सिंह की शादी उनके पिता ने अपनी मृत्यु से पहले ही तय की थी। दरअसल, अखिलेश सिंह और अंगद के पिता दोनों काफी समय से दोस्त रहे हैं।

यह भी पढ़ें : तो अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव को ये सन्देश दिया है !

यह भी पढ़ें : पोल न तार, बिजली बिल हजार

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com