Tuesday - 30 November 2021 - 8:44 PM

डिंपल क्वीन ने ‘सुहागरात’ पर ये क्या बोल दिया…उठी बैन करने की मांग

जुबिली स्पेशल डेस्क

कन्नड़ एक्ट्रेस रचिता राम एक बार फिर सुर्खियों में है। हालांकि वो इस बार अपनी एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि किसी और चीज के लिए सुर्खियों में है।

दरअसल एक प्रेस वार्ता के दौरान कन्नड़ एक्ट्रेस रचिता राम ने शादी से जुड़े मामले पर एक बयान देकर फंसती नजर आ रही है। उनका यह बयान अब विवादों को जन्म देता नजर आ रहा है।

आलम तो यह है कि अब इस कन्नड़ एक्ट्रेस रचिता राम को बैन करने की मांग तक उठ गई है। इस बयान से आहत कन्नड़ क्रांति दल ने बेहद सख्त रूप अपना लिया है और उन्हें फौरन बैन करने की गुहार लगायी है।

उन्होंने कर्नाटक फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स से भी एक्ट्रेस को बैन करने की मांग की है। दूसरी ओर फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रेसीडेंट तेजस्वी नागलिंगस्वामी ने इस एक्ट्रेस की कड़ी आलोचना की है।

तेजस्वी नागलिंगस्वामी ने कहा है कि रचिता राम का बयान संस्कृति के खिलाफ है और उनके इस बयान ने राज्य की छवि बिगाड़ी है।

ऐसे में अब बड़ा सवाल यह है कि आखिर रचिता राम ने ऐसे क्या कहा है जिसको लेकर बवाल मच गया और उनको फौरन बैन करने की मांग उठने लगी है।

डिंपल क्वीन के नाम से मशहूर इस कन्नड़ एक्ट्रेस रचिता राम ने प्रेस वार्ता के दौरान अपनी फिल्म के बारे में लोगों को बता रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rachita Ram (@rachita_instaofficial)

तभी एक रिपोर्टर ने पूछा था, ‘सुहागरात में क्या किया था?’ इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड की वजह से वो सीन किए हैं।  एक्ट्रेस ने कहा, ‘यहां बहुत सारे लोग शादीशुदा हैं। मेरा इरादा किसी को शर्मिंदा करने का नही है।

मैं आप लोगों से पूछती हूं शादी के बाद लोग क्या करते हैं? वो लोग आपस में रोमांस करते हैं ना, बस यही फिल्म में दिखाया गया है। मैंने ये सीन क्यों किए हैं इसका कारण तो आप फिल्म देखकर ही पता लगा सकते हैं।

माना जा रहा है कि उनके इसी बयान को लेकर विवाद हुआ है। लोगों ने उनके इस बयान पर कड़ा ऐतराज जताया है और उनको बैन करने की मांग की जा रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com