Saturday - 4 February 2023 - 9:11 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री ने कन्हैया कुमार के लिए बोली ये बात

Bollywood Actress Swara Bhaskar

लोकसभा चुनाव 2019 की घोषणा के बाद से देशभर में माहौल गर्म है। 11 अप्रैल को लोकसभा चुनाव की पहले चरण की वोटिंग होनी है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टिंयां चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। सामाजिक मुद्दे पर खुलकर बात करने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर एक बार फिर से कन्हैया कुमार को लेकर सुर्खियों आई है।

दरअसल कन्हैया कुमार बिहार की बेगूसराय सीट से सीपीआई (CPI) के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे । कन्हैया कुमार की भाषण देने की शैली को बहुत से लोग पसंद करते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कन्हैया कुमार की तारीफ की है।

स्वरा भास्कर ने इस संबंध में ट्वीट किया, “बोल के लब आज़ाद हैं तेरे, बोल ज़बान अब तक तेरी है. कन्हैया कुमार एक राजनेता हैं और एक सराहनीय और बेहतरीन वक्ता हैं।

आशा है कि वह इन कौशल और अपनी ईमानदारी को संसद में बेहतरीन तरीके से प्रदर्शित करेंगे । आपके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है, लेकिन जीतने के लिए एक दुनिया है। स्वरा भास्कर ने इस तरह कन्हैया कुमार की तारीफ की है। उनके इस ट्वीट जमकर रिएक्शन आ रहे ।

स्वरा भास्कर देश के मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में गुरुग्राम में क्रिकेट खेलने को लेकर पनपे विवाद पर भी उन्होंने अपनी राय रखी थी और उस घटना की आलोचना की ।

बता दें कि मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार राधा रवि ने नयनतारा पर बयानबाजी करते हुए कहा था,’ नयनतारा भूत के साथ-साथ देवी सीता का किरदार निभा चुकी हैं।

दक्षिण का किला मजबूत करने के लिए इन 2 जगह से चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी  

इससे पहले देवी के किरदार के लिए सबकी पसंदीदा कलाकार के.आर. विजय थीं, लेकिन आज देवी के किरदार के लिए किसी को भी लिया जा सकता है। ऐसे किसी भी व्यक्ति को चुन सकते है जिसे आप जब देखें, तो अपनी ओर बुलाना चाहें।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com