Sunday - 29 January 2023 - 2:07 AM

अभिनेता धर्मेंद्र ने वसुंधरा राजे को लेकर किया ट्वीट, छलका दर्द

न्यूज डेस्क

अभिनेता धर्मेंद्र भी राजनीति में आए लेकिन जल्द ही उन्होंने राजनीति से तौबा कर लिया। धर्मेंद्र अपने राजनीति के दिनों को अब भी नहीं भूले हैं, और उन्होंने राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है और कुछ खास जानकारी भी दी है।

https://twitter.com/aapkadharam/status/1133917709429698562

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के साथ अपनी फोटो शेयर की है और लिखा है: ‘मुझे जितना बजट मिला था, उससे मैंने कहीं ज्यादा किया। जितना माननीय सीएम साहिबा ने मुझे बीकानेर के लिए आवंटित किया। मेरी जी तोड़  कोशिशों ने मेरी मदद की…’ इस तरह धर्मेंद्र का राजनीति को लेकर दर्द एक बार फिर छलका है।

धर्मेंद्र 83 वर्ष के हैं और उनका अधिकतर समय इन दिनों खेतो में ही बीतता है। कभी वे खेतो में काम करते नजर आते हैं तो कभी पेड़ों से फल तोड़ रहे होते हैं। धर्मेंद्र के ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं।

धर्मेंद्र की पूरी फैमिली आ चुकी है राजनीति में

अभिनेता धर्मेंद्र की पूरी फैमिली ही अब राजनीति में आ चुकी है। पहले धर्मेंद्र बीजेपी की टिकट पर बीकानेर से चुनाव लड़े और सांसद बने। उनकी पत्नी हेमामालिनी बीजेपी के टिकट से ही मथुरा से सांसद है। इस बार उनके बड़े बेटे सनी देओल भी राजनीति में आ गए हैं। गुरदासपुर से सनी देओल चुनाव लड़े और विजयी रहे।
धर्मेंद्र का जन्म 8 दिसंबर, 1935 को पंजाब के लुधियाना के नसराली गांव में हुआ था। बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र का असली नाम धरम सिंह देओल है। धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा। धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे। धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया। 1970 के दशक के मध्य में धर्मेंद्र को दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com