Thursday - 4 June 2020 - 9:21 AM

वृद्धा से दुष्कर्म का आरोप, युवक की जमकर धुनाई, फिर पुलिस को सौंपा

न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। यूपी के बागपत में छपरौली थाना क्षेत्र के एक गांव में 70 वर्षीय वृद्ध महिला ने एक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस ने वृद्धा को मेडिकल परीक्षण के लिए सीएचसी पर भेजा। पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है। अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 70 वर्षीय महिला सोमवार की शाम गांव के बाहर मुख्य मार्ग पर टहल रही थी। टहलते हुए गांव से थोड़ा दूर निकल गई।

raped hiv positive woman

आरोप है कि एक युवक यमुना की तरफ से आया और उसने वृद्ध महिला को पकड़ लिया। उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला के शोर मचाने पर लोगों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया। फिर उसकी जमकर धुनाई की। इसके बाद पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर थाने ले गई।

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी के साथ एक अज्ञात युवक भी था, जो भाग निकला। पुलिस ने वृद्धा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी

वहीं थानाध्यक्ष दिनेश कुमार चिकारा ने बताया कि मामले की जांच की रही है। महिला को मेडिकल के लिए भेजा गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com