Tuesday - 30 November 2021 - 8:20 PM

आरोपी आशीष मिश्रा को इसलिए जेल अस्पताल में किया गया शिफ्ट

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। लखीमपुर खीरी हिंसा के आरोपी और पुलिस कस्टडी रिमांड पर चल रहे मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा की अचानक से तबीयत बिगड़ गई है।

इसके बाद आनन-फानन में उनको जेल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी आशीष मिश्रा डेंगू से पीडि़त है और उसे जेल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि लखीमपुर में किसानों को कुचलने और हिंसा के मामले में मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा समेत चार आरोपियों को कोर्ट ने शुक्रवार को 2 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड भेजा था लेकिन आरोपी आशीष मिश्रा डेंगू होने की बात सामने आई है।

लखीमपुर खीरी हिंसा के मामले में आरोपी मंत्री पुत्र आशीष मिश्रा, अंकित दास, लतीफ उर्फ काले और शेखर भारती की पुलिस कस्टडी रिमांड शुक्रवार की शाम 5 बजे से 24 अक्टूबर शाम 5 बजे तक रहेगी। हालांकि रिमांड खत्म होने से पहले ही आशीष मिश्रा को डेंगू हो गया है और उसे जेल अस्पताल में भर्ती किया गया है।

यह भी पढ़ें : झटका : फिर महंगा हुआ घरेलू एलपीजी सिलेंडर 

यह भी पढ़ें : लखीमपुर हिंसा : दोबारा पोस्टमार्टम के बाद चौथे किसान का हुआ अंतिम संस्कार

बता दें कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हिंसा के दौरान चार किसानों, तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं और एक पत्रकार की मौत का मामला लगातार सुर्खियों में है।

यह भी पढ़ें : लखीमपुर जाने की जिद पर अड़े राहुल, कहा-हमें मार दीजिए चाहे गाड़ दीजिए…

यह भी पढ़ें : ‘लखीमपुर हिंसा के दोषी चाहे राजा हो या रंक, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी’

इसके बाद यूपी की राजनीति में भी घमासान देखने को मिला था। कांग्रेस से लेकर सपा ने योगी सरकार पर हमला बोला था। इतना ही नहीं इस पूरे मामले में यूपी पुलिस को लेकर भी कई तरह से सवाल उठे थे।

यह भी पढ़ें : भूख से मर रहा है किम जोंग का उत्तर कोरिया

यह भी पढ़ें : खेत में महिलाओं संग प्रियंका ने खाया खाना, किया ये बड़ा ऐलान

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com