Tuesday - 30 November 2021 - 8:18 PM

आप का ऐलान-यूपी में सरकार बनी तो हर घर को 300 यूनिट बिजली मुफ्त

जुबिली न्यूज डेस्क

उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी ने बड़ा ऐलान किया है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सत्ता में आने पर आम आदमी पार्टी की सरकार राज्य के सभी घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली देगी।


सिसोदिया गुरुवार को लखनऊ में एक संवाददाता सम्मेलन में यह ऐलान किया। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यूपी में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो हम 38 लाख परिवारों पर बकाया बिजली का बिल भी माफ करेंगे। साथ ही सरकार छोटी-बड़ी सभी तरह की जोत वाले किसानों को मुफ्त बिजली उपलब्ध कराएगी।

यह भी पढ़ें :  कोरोना के नए मामले 30 हजार पार

यह भी पढ़ें :  ‘कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई तो कर लूंगा ब्रेकअप’

यह भी पढ़ें : गहलोत सरकार पर भड़के स्पीकर ने अनिश्चितकाल के लिए स्थगित की विधानसभा

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि पूरे यूपी में 38 लाख परिवार ऐसे हैं जिनके घरों में सरकार ने महंगे बिजली के बिल भेज रखे हैं और सरकार उन्हें अपराधी मान रही है। उन्होंने कहा कि मैं उन लोगों को कहना चाहता हूं कि आप आम आदमी पार्टी का समर्थन करिए और विधानसभा चुनाव में हमारी सरकार बनवाइए। आप की सरकार बनते ही उन बिलों को फाड़ कर फेंक दीजिएगा।

सब के बकाया बिल माफ कर दिया जाएंगे। यह अरविंद केजरीवाल की गारंटी है।

सिसोदिया ने कहा कि बिजली आज विलासिता नहीं बल्कि मूलभूत आवश्यकता है जिसे हर नागरिक को उपलब्ध कराना हर सरकार की जिम्मेदारी है।

यह भी पढ़ें : गुजरात: 24 मंत्रियों ने ली शपथ, जानिए किसे मिली जगह

यह भी पढ़ें : गुजरात विधानसभा के स्पीकर राजेंद्र त्रिवेदी ने भी दिया इस्तीफा

यह भी पढ़ें : यूपी की 100 सीटों पर आप ने घोषित किये उम्मीदवार

यह भी पढ़ें : मैक मोहन के पिताजी ने लखनऊ में जिस बंगले को सरकार ने दिया था उसी को खरीद लिया

वहीं इस मौके पर आप के राज्यसभा सदस्य और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल जो कहते हैं वह कर के दिखाते हैं। 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने समेत जो भी घोषणाएं की गई हैं वे ऐतिहासिक हैं।

आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के बारे में पूछे जाने पर सिसोदिया ने कहा कि जब समय आएगा, तब पार्टी इस बारे में निर्णय लेकर बताएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com