Saturday - 13 January 2024 - 7:29 AM

प्रियंका गांधी को लेकर किसने कहा-दादी जैसे ही हैं उनके तेवर

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस फिर से जिंदा होती नजर आ रही है। यूपी में चुनाव करीब है और ऐसे में कांग्रेस पार्टी का पूरा ध्यान यूपी पर लगा हुआ है। प्रियंका गांधी लगातार यूपी में सक्रिय है।

दूसरी ओर बीजेपी के लिए भी प्रियंका गांधी अब बड़ी चुनौती बनती नजर आ रही है। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हिंसा के दौरान चार किसानों, तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं और एक पत्रकार की मौत का मामला लगातार सुर्खियों में है।

इस मामले में प्रियंका गांधी ने योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। उनका सख्त तेवर योगी सरकार की मुश्किलें बढ़ा रहा है।

उधर प्रियंका गांधी के तेवरों को देखकर उनकी दादी इंदिरा की याद ताजा होती नजर आ रही है। दरअसल शिवसेना ने प्रियंका गांधी की जमकर तारीफ की है और उन्हें अपनी दादी की तरह ही मजबूत नेता बताया है और कहा है कि दादी जैसे ही हैं उनके तेवर है।

यह भी पढ़ें :  उपचुनाव जीतने के बाद भी ममता की अटकी सांसें, जाने क्यों?

यह भी पढ़ें : शिवसेना का तंज, कहा- लखीमपुर की जगह LAC सील किए होते तो चीनी…

सामना’ में लिखे संपादकीय में शिवसेना ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि क्या उत्तर प्रदेश पाकिस्तान में है। शिवसेना ने कहा, कि प्रियंका गांधी कांग्रेस की महासचिव हैं। उन पर राजनीतिक हमले किए जा सकते हैं।लेकिन वह इंदिरा गांधी जैसी महान नेता की पोती भी हैं। इंदिरा ने देश के लिए बलिदान और पाकिस्तान को दो टुकड़े में बांटने का काम किया था। शिवसेना ने कहा कि प्रियंका गांधी को अवैध रूप से हिरासत में भेजने वाले लोगों को यह बात जान लेनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : FB-वॉट्सऐप, इंस्टा डाउन होने से एक दिन में जुकरबर्ग ने गंवाए 45,555 करोड़ रुपये 

यह भी पढ़ें :  लखीमपुर हिंसा : गाड़ी से किसानों को रौंदे जाने का वीडियो वायरल 

हालांकि मामला बढ़ता देख योगी सरकार विपक्ष के दबाव से झुकती हुई नजर आ रही है और यूपी पुलिस ने प्रियंका गांधी को रिहा कर दिया है। यही नहीं उन्हें राहुल गांधी के साथ लखीमपुर खीरी जाकर पीड़ित किसानों से मुलाकात की भी परमिशन दी है।

कल कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए एक वीडियो संदेश जारी कर कुछ सवाल पूछा था।

प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी से पूछा था कि लखीमपुर खीरी हिंसा में मारे गए किसानों के आरोपियों को अब तक क्यों नहीं गिरफ्तार किया गया? उन्होंने अपनी गिरफ्तारी पर भी सवाल उठाया है।

प्रियंका गांधी को यूपी पुलिस ने सीतापुर में एक गेस्ट हाउस में रखा है। उन्होंने यह वीडियो वहीं से बनाया है। उन्होंने कहा कि मैंने सुना है कि आज आजादी का अमृत उत्सव मनाने के लिए आप लखनऊ आए हैं। उन्होंने एक वीडियो दिखाते हुए कहा था कि मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि क्या आपने ये वीडियो देखा है।

प्रियंका ने आगे कहा था यदि आपने नहीं देखा है तो यह वीडियो देखिए। ये वीडियो आपके सरकार के एक मंत्री के बेेटे को अपनी गाड़ी से किसानों को कुचलते हुए दिखाता है।

इस वीडियो को देखिए और इस देश को बताइये कि इस मंत्री को बर्खास्त क्यों नहीं किया गया। मंत्री के बेटे को अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com