Friday - 5 January 2024 - 2:22 PM

मलाइका ने अपनी हॉट इमेज से बढ़ाई सोशल मीडिया पर गर्मी

जुबिली न्यूज़ डेस्क

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अक्सर अपने हॉट और बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है। इन एक्ट्रेसों में मलाइका अरोड़ा का नाम भी शामिल है। उनके लुक्स उनके फैंस के बीच काफी पसंद किये जाते हैं।

वो कई बार अपने बोल्ड अंदाज से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोडती है। इस उम्र में भी वो अपने लुक्स से लोगों को हैरान कर देती है।इस बीच मलाइका ने एक ऐसी ही तस्वीर शेयर की है जो जमकर वायरल हो रही है।

हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वो ग्रे कलर की ड्रेस में स्विमिंग पूल के किनार बैठी हुई बिंदास अंदाज में नजर आ रही हैं। पानी के साथ खेलती मलाइका की अदाए लोगों को उनका दीवाना बना रही है। तस्वीर में उनका बिंदास लुक देखने को मिल रहा है।

अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका कैप्शन भी लिखा है, उन्होंने लिखा कि ‘गर्मी आ गई है।’ बता दें कि मलाइका ने इस तस्वीर को कुछ देर पहले ही शेयर किया है लेकिन उनकी तस्वीर पर अब तक ताबड़तोड़ लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं। फैंस कमेंट्स कर मलाइका की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

मालूम है कि मलाइका बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन वो अपने बोल्ड अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस जब भी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं उनकी वो तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो जाती है। अपनी फिटनेस के लिए भी मलाइका खासी मशहूर हैं।अक्सर वो खतरनाक योगा आसन से वह आए दिन लोगों को हैरान करती रहती हैं।

ये भी पढ़े : पूजा बेदी ने शेयर की पुराने बोल्ड विज्ञापन की तस्वीरें, दूरदर्शन ने किया था बैन

ये भी पढ़े : मलाइका अरोड़ा के इस VIDEO में ऐसा क्या है कि लोग हुए देखने को बेचैन

बता दें कि मलाइका के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर हैं, जो उनकी हर एक तस्वीर पर खूब प्यार जताते हैं और हर तरफ बस उनकी ही चर्चा देखने को मिलती है।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com