Thursday - 11 January 2024 - 8:10 PM

कंगना रनौत को कौन टॉर्चर कर रहा है?

जुबिली न्‍यूज डेस्‍क

एक्ट्रेस कंगना रनौत की कानूनी लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। अपने घर को लेकर बीएमसी से जंग लड़ रहीं कंगना रनौत को अब बांद्रा पुलिस स्टेशन में हाजिर होना पड़ा है।

राजद्रोह केस में अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली अपना बयान दर्ज कराने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचीं। सीआरपीएफ जवानों की ‘वाई प्लस श्रेणी सुरक्षा प्राप्त कंगना मुंबई के उपनगर स्थित पुलिस थाने अपने वकील के साथ दोपहर करीब एक बजे पहुंचीं। उस समय वहां मीडिया का भारी जमावड़ा था।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1347433867683131393?s=20

अधिकारी ने बताया कि बांद्रा पुलिस ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ अक्टूबर में अपनी टिप्पणी के जरिए कथित तौर पर समुदायों में द्वेष पैदा करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की थी।

ये भी पढ़ें: जडेजा के इस थ्रो से ढेर हुए स्मिथ, वायरल हुआ VIDEO

उन्होंने बताया कि यह प्राथमिकी बांद्रा की मजिस्ट्रेट अदालत के आदेश पर दर्ज की गई। अदालत ने पुलिस को निर्देश दिया था कि वह कंगाना रनौत और उनकी बहन के खिलाफ जांच करे। अदालत ने यह आदेश उस शिकायत पर दिया जिसमें आरोप लगाया था कि कंगना और रंगोली सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिए नफरत फैला रही हैं और सांप्रदायिक तनाव पैदा कर रही हैं।

कास्टिंग डायरेक्टर और फिटनेस ट्रेनर मुनव्वर अली सयैद ने कंगना और उनकी बहन के ट्वीट और बयान का संदर्भ देते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा- 153ए (अलग-अलग धार्मिक, जातीय समूहों में द्वेष को बढ़ावा देना), धारा-295 ए (जानबूझकर धार्मिक भावनाओं को भड़काना), धारा-124 ए (देशद्रोह) और धारा-34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें: सीधे हाथ के अंगूठे से खुद जांच लें, आपको कोरोना तो नहीं

इससे पहले मुंबई पुलिस ने तीन बार नोटिस जारी कर उन्हें मामले में बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस के सामने पेश होने को कहा था।

बंबई हाई कोर्ट ने पिछले साल नंवबर में कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को गिरफ्तारी से सुरक्षा देते हुए और 8 जनवरी को पुलिस के सामने पेश होने का निर्देश दिया था।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com