Saturday - 6 January 2024 - 3:58 PM

अमर सिंह के निधन पर जयाप्रदा ने क्या कहा ?

जुबिली न्यूज़ डेस्क

राज्यसभा सांसद अमर सिंह का 64 साल की उम्र में निधन हो गया है। अमर सिंह पिछले काफी वक्त से किडनी समेत कई बीमारियों से जूझ रहे थे। अमर सिंह की बॉलीवुड सेलेब्स के साथ काफी नजदीकियां थीं। एक्ट्रेस जया प्रदा उन्हें राजनीति में अपना गॉडफादर तक मानती थीं।

राज्यसभा सांसद अमर सिंह की निधन की खबर आने के बाद जया ने कहा कि मुझे गहरा दुख पहुंचा है। ठाकुर अमर सिंह एक राजनेता के साथ-साथ सामाजिक व्यक्ति थे, वह दूसरों के दुख को अपना दुख समझते थे। भारतीय राजनीति में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही, जिसकी पूर्ति कोई नहीं कर सकता है।

यह भी पढ़े: जब वो बोले थे ‘टाइगर अभी जिंदा है’

अमर सिंह साहब मेरे राजनीतिक मार्गदर्शक एवं गॉडफादर थे, मेरे दुख की घड़ी में हर पल उन्होंने मेरा साथ दिया। हमेशा समाज की सेवा करने के लिए मुझे प्रेरित किया। आज मैं राजनीति में उन्हीं की वजह से जीवित हूं।

अमर सिंह साहब आज हमारे बीच में नहीं रहे। यह जानकर मुझे यकीन नहीं होता है। मुझे विश्वास नहीं हो पा रहा है कि वह हमें छोड़ कर कैसे जा सकते हैं। मैं बहुत दुख और तकलीफ में हूं। मेरे पास शब्द नहीं है।

यह भी पढ़े:कैसे नजदीक आए अमर-मुलायम

मैं भगवान से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं। मैं दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के साथ हूं। ईश्वर हमें इस दुख को सहन करने की शक्ति दें।

 

बता दें कि जया प्रदा और अमर सिंह की नजदीकियों की काफी चर्चा होती रही है। जया प्रदा ने तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) से साल 1994 में अपने पॉलिटिकल करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली थी।

जया प्रदा को सपा में लाने का श्रेय अमर सिंह को जाता है। इसके बाद से ही अमर सिंह और जया प्रदा की नजदीकियों ने सुर्खियां बटोरी थी। जया प्रदा ने ये तक कहा था कि कभी इन खबरों के कारण वह सुसाइड तक करने वालीं थीं।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com