Monday - 30 January 2023 - 11:43 PM

गन्‍ना बेल्‍ट में मोदी की एक हफ्ते में दूसरी रैली, मैदान में उतरी प्रियंका

न्‍यूज डेस्‍क 

लोकसभा चुनाव के प्रचार युद्ध में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश में कदम रखेंगी। वे गाजियाबाद की कांग्रेस उम्मीदवार डॉली शर्मा के लिए रोड शो करेंगी। वहीं,  पीएम नरेंद्र मोदी भी आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। पीएम यहां अमरोहा, सहारनपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे उत्तराखंड के देहरादून में भी चुनावी सभा करेंगे।

एक हफ्ते के अंदर पीएम नरेंद्र मोदी का पश्चिमी यूपी में दूसरी बार किसी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इससे यह स्पष्ट होता है कि बीजेपी कोई रिस्क नहीं लेना चाहती। वह उसी लहर को एकबार फिर हासिल करने की कोशिश कर रही है जो 2014 में चली थी।

वहीं, बीजेपी समेत सभी दलों की कोशिश है कि इन 8 सीटों सहारनपुर, कैराना, मुज़फ्फरनगर, बिजनौर, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद,गौतमबुद्ध नगर में अपनी अपनी बढ़त बनाए।

बीजेपी से वोटर नाराज

जानकारों की माने तो गन्‍ना बेल्‍ट में बीजेपी से वोटर नाराज हैं। महागठबंधन इस बात का फायदा उठाने की कोशिश कर रही है। वहीं, कांग्रेस भी अंदरखाने वोटरों को अपने पाले में करने के लिए सधी हुइ चाल चल रही है। इस बीच बीजेपी ने 2014 के लहर को बरकरार रखने के लिए पीएम मोदी को आगे किया है, जिससे वहां के बीजेपी वोटर किसी और दल को वोट न करें।

गौरतलब है कि लोकसभा के पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को है। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पहले चरण में मतदान होगा। इसको देखते हुए पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सियासी पारा बढ़ गया है।

प्रियंका करेंगी रोड शो

अभी तक पूर्वी यूपी को फोकस कर प्रियंका गाजियाबाद में रोड शो करेंगी। प्रियंका का रोड शो दोपहर 3 बजे से शाम 6 बजे तक चलेगा। रोड शो की शुरुआत प्रसिद्ध दूधेश्वर नाथ मंदिर से होगी। इसके बाद प्रियंका घंटाघर पर शहीद भगत सिंह की मूर्ति का माल्यार्पण करेंगी। फिर अनाज मंडी से चौपाला हनुमान मंदिर जाएंगी। यहां से डासना गेट से जटवाड़ा होते हुए मालीवाड़ा चौक अंबेडकर रोड से पुराना बस अड्डा के सामने वाल्मिकी पार्क पहुचेंगी। यहां से नवयुग मार्केट अंबेडकर मूर्ति का माल्यार्पण करेंगी। फिर यहीं पर जन सभा होगी।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com