Friday - 5 January 2024 - 10:04 PM

मलाइका ने पोस्ट की हॉट तस्वीरें तो फैंस ने पूंछा ये सवाल

न्यूज़ डेस्क

लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड के कई सेलेब्स घरों में कैद हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। लोगों के लिए फिटनेस फ्रीक बनी मलाइका अरोड़ा भी अपने घर में सेल्फ आइसोलेशन में हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जोकि काफी वायरल हो रही हैं।

वैसे तो मलाइका सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना सेल्फी कोलाज इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें उनके अलग-अलग मूड्स दिखाई दे रहे हैं।किसी में वे शरारत करती हुई दिख रही हैं तो किसी में मस्ती करती हुई, तो किसी में रिलैक्स और चिल करते हुए नजर आईं।

तस्वीरों को शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा कि लॉकडाउन की मेरी अलग अलग स्टेज।उनकी तस्वीरों को फैंस खूब लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं उनके फैन्स उनको फनी, क्यूट और ब्यूटीफुल जैसे टैग दे रहे हैं। उनके फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है इस बीच मलाइका अरोड़ा के एक फैन ने तो उनसे पूंछ लिया कि अर्जुन कपूर कहां है।

View this post on Instagram

My various stages of lockdown… #stayhomestaysafe #staysane

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

जाहिर है कि इन दिनों मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियां में रहती हैं। अर्जुन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब भी शादी करूंगा आप सबको बता दूंगा। फिलहाल तो कोई प्लान नहीं है’।

ये भी पढ़े : अमिताभ को याद आया अपना लॉक डाउन, जब सब खत्म हो गया था

ये भी पढ़े : वेब सीरीज रिव्यु: आज से सारे ठेके विजय सिंह के नाम से ही उठेंगे

ये भी पढ़े :  लॉकडाउन के बाद बॉलीवुड में दिखेंगे ये बदलाव

उन्होंने कहा था कि अभी ऐसी किसी तरह की योजना नहीं है। मैं कुछ भी नहीं छिपाऊंगा’। फिलहाल दोनों का शादी को लेकर कोई प्लान है। दोनों अपने रिश्ते में जहां पर भी हैं काफी खुश हैं।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com