Saturday - 6 January 2024 - 6:21 PM

एकतरफा प्रेम में लड़की ने युवक पर फेंका तेजाब

न्‍यूज डेस्‍क

एकतरफा प्रेम में सिरफिरे मनचलों द्वारा लड़कियों पर तेजाब फेंकने की घटनाएं सामने आती रही हैं। इस पर कई फिल्म भी बन चुकी हैं। लेकिन, उन्नाव में हुई एसिड अटैक की वारदात ने सभी को हैरत में डाल दिया। यहां पर एकतरफा प्रेम में दीवानी युवती ने दुकान पर बैठे युवक तेजाब फेंक दिया। गंभीर हालत में युवक को परिवार वालों ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

वहीं उन्‍नाव के एएसपी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। शुरूआती पूछताछ में पता चला है कि लड़की और लड़का एक दूसरे को पहले से जानते थे। पीड़ित को इलाज के लिए ले जाया गया है।

रात दो बजे फेंका तेजाब

दरअसल, उन्‍नाव के मौरावां थाना क्षेत्र के गांव गोनामऊ निवासी 25 वर्षीय रोहित कुमार पुत्र महादेव यादव भवानीगंज में दूध डेयरी का संचालन करता है। सोमवार देर रात करीब दो बजे वह टैंकर में दूध लदवाकर भेजने के बाद डेयरी में साफ-सफाई कर रहा था।

गर्दन, कान, सीना व पीठ झुलसा

आरोप है कि इस बीच गांव की ही एक युवती डेयरी पर आई और रोहित के ऊपर तेजाब फेंक दिया। एसिड अटैक से रोहित की गर्दन, कान, सीना व पीठ झुलस गई। जानकारी होने पर परिजनो ने उसे आनन-फानन लखनऊ स्थित निजी अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर इलाज शुरू किया है।

मामला एकतरफा प्रेम का

सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने युवती, उसकी मां व पिता को हिरासत में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया मामला एकतरफा प्रेम का सामने आ रहा है। किसी युवती द्वारा एसिड अटैक की घटना को अंजाम दिये जाने की जानकारी के बाद से आसपास के लोग हैरान हैं।

पांच माह से कर रही थी प्रेम का इजहार

पुलिस ने पूछताछ की तो युवती का कहना है कि बीते करीब पांच माह से वह युवक से प्रेम का इजहार कर रही थी। वह घर से निकलने और डेयरी तक उसका पीछा करती रहती थी। कई बार डेयरी के सामने काफी देर तक घूमा भी करती थी। डेयरी पर जाकर उससे प्रेम का इजहार भी किया लेकिन उसने हर बार मना करते हुए भाग जाने को कहा।

युवक के घर से ही लाई थी तेजाब 

इससे गुस्से में आकर उसने युवक पर तेजाब फेंकने का मन बना लिया था। युवक के घर में सफाई काम के चलते तेजाब रहता था, इसकी जानकारी उसे थी। इसपर वह युवक के घर पर गई और बर्तन साफ करने का बहाना करते हुए तेजाब मांग कर ले आई। इसके बाद वही तेजाब डेयरी पर काम कर रहे युवक पर फेंक दिया।

एक दिन पहले मांग कर लाई थी तेजाब

सीओ पुरवा एमपी शर्मा ने बताया कि एसिड अटैक करने वाली युवती ने पूछताछ में बताया कि है कि उसके प्यार के इजहार को युवक मानने को तैयार नहीं था। लड़की बर्तन साफ करने के बहाने एसिड भी लड़के के घर से एकदिन पूर्व मांगकर लाई थी। युवती और उसके परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है। एसिड अटैक से घायल युवक के बयान लेने के लिए दारोगा को लखनऊ अस्पताल भेजा गया है।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com