Sunday - 7 January 2024 - 2:40 PM

बाहुबली के बेटे के घर से बरामद हुआ हथियारों का जखीरा

न्यूज़ डेस्क

बाहुबली मुख़्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के घर यूपी पुलिस ने छापेमारी की है। अब्बास अंसारी के दिल्ली के वसंतकुंज स्थित आवास पर यह छापेमारी हुई। इस दौरान पुलिस को हथियारों का जखीरा और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए है। अब्बास के घर से जो असलहे बरामद हुए है उनकी कीमत लाखों में आंकी जा रही है।

क्या क्या मिला

लखनऊ क्राइम ब्रांच और दिल्ली पुलिस को बरामद हुए असलहों में इटली, आस्ट्रिया और स्लोवेनिया मेड रिवाल्वर, बंदूक और कारतूस मिले हैं। साथ ही इटली और स्लोवेनिया से खरीदी गई डबल बैरल और सिंगल बैरल गन भी मिली है। इसके अलावा मैग्नम की रायफल, अमेरिका मेड रिवाल्वर, आस्ट्रिया की स्लाइड और ऑटो बोर पिस्टल भी बरामद की गई है। यही नहीं इन सबके अलावा साढ़े चार हजार कारतूस भी पुलिस को मिले हैं।

दर्ज हो चुका है मुकदमा

बता दें कि अब्बास अंसारी पर 12 अक्टूबर को लखनऊ के महानगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया था। उनपर आरोप है कि एक ही शस्त्र लाइसेंस पर धोखाधड़ी से पांच असलहे खरीदे। इसके अलावा फर्जीवाड़ा कर आर्म्स लाइसेंस दिल्ली ट्रांसफर कराने का भी मुकदमा दर्ज किया गया था। लेकिन अब उनके घर पर छापेमारी के बाद कहा जा रहा है कि नेशनल शूटर रहे अब्बास अंसारी पर गिरफ्तारी की जा सकती है।

क्या कहना है लखनऊ एसएसपी का

इस बारे में लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि अब्बास ने ये असलहे और कारतूस, दस्तावेजों से धोखाधड़ी कर अलग-अलग राज्यों से प्राप्त किए हैं। इनमें से कुछ असलहे ऐसे हैं जिसे विदेशों से मंगाया गया है। एसएसपी ने बताया कि एसएसपी क्राइम, सीओ गाजीपुर और दिल्ली पुलिस की मदद से छापेमारी की कार्रवाई की गई थी।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com