Friday - 5 January 2024 - 5:54 PM

नुसरत की इन तस्वीरों को देखकर दंग रह जाएंगे आप

न्यूज डेस्क

हाल ही में रिलीज़ हुई मूवी ड्रीम गर्ल की एक्ट्रेस नुसरत भरुचा इन दिनों सुर्ख़ियों में है। नुसरत इन दिनों थाईलैंड में फ्रेंड की बैचलर पार्टी एन्जॉय कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने स्वीमिंग पूल के किनारे तस्वीरें खिंचवाई है जोकि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वायरल हो रही तस्वीरों में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिला है।

नुसरत भरूचा अपनी गर्ल गैंग के साथ मिनी हॉलिडे पर थाईलैंड में है। उनकी इन तस्वीरों ने फैंस के बीच जमकर धमाल मचाया हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी इन तस्वीरों पर उनके फैन्स लाइक्स और कमेंट्स कर रहे है।

नुसरत तस्वीरों में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इसके अलावा पूल किनारे पोज देती नुसरत का बोल्ड अवतार चर्चा में है। इन तस्वीरों पर फैंस ग्लैमरस, स्टनिंग और डीवा जैसे कमेंट्स कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Take me backkkk girls!! @shrushtid @avni @sneh05 @ruchi_r_shah And @sanjnas I love you for these pictures!! ❤️

A post shared by nushrat (@nushratbharucha) on Oct 11, 2019 at 8:50am PDT

बता दें कि नुसरत भरूचा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें को फैंस संग साझा करती रहती हैं। उनकी इस तस्वीरों के साथ ही उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वो पूल के किनारे बैठ कर पानी के साथ खेलती नजर आ रही है।

नुसरत वर्कफ्रंट पर बेहतरीन कर रही हैं। ड्रीम गर्ल में एक्ट्रेस के अपोजिट आयुष्मान खुराना थे। नुसरत भरूचा ने आयुष्मान की गर्लफ्रेंड का रोल निभाया था।

वहीं, नुसरत राजकुमार राव के साथ फिल्म तुर्रम खान में नजर आने वाली है। यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज हो रही है।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com