Saturday - 22 January 2022 - 12:22 AM

17 छात्राओं का यौन उत्पीड़न, नशा देकर बलात्कार की कोशिश

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर से एक बहुत शर्मनाक मामला सामने आया है. जब विधानसभा चुनाव सर पर है और सत्ता व विपक्ष एक दूसरे पर आरोपों की झड़ी लगाये हुए है उस दौर में दो प्राइवेट स्कूलों के मैनेजरों ने जो कारनामा अंजाम दिया है उसने योगी सरकार की क़ानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है.

मुज़फ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव के मुताबिक़ सूर्य देव पब्लिक स्कूल के संचालक योगेश कुमार चौहान और जी.जी.एस. इंटरनेशनल स्कूल के संचालक अर्जुन सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न, नशीला पदार्थ देने और पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

उन्होंने बताया कि सूर्य देव पब्लिक स्कूल का मैनेजर अपने स्कूल की 17 लड़कियों का प्रैक्टिकल दिलाने के लिए जी.जी.एस.इंटरनेशनल स्कूल ले गया था. लड़कियों को वहां रात भर रुकना था. इस स्कूल में लड़कियों को रात में धोखे से नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया गया और रात में उनका यौन उत्पीड़न किया गया और बलात्कार की कोशिश की गई.

लड़कियों के घर वालों को जब इस बात की जानकारी हुई तो हंगामा खड़ा हो गया. बीजेपी विधायक प्रमोद उटवाल को इस बात की जानकारी मिली तो वह भी हरकत में आ गए. विधायक के हस्तक्षेप के बाद ही पुलिस ने दोनों स्कूलों के प्रबंधकों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा कायम किया. एसएसपी ने पुरकाजी थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह को लापरवाही बरतने के आरोप में लाइन हाज़िर कर दिया.

लड़कियों के मुताबिक़ उने यह धमकी भी दी गई है कि वह अगर इस घटना के बारे में किसी को भी बताएंगी तो उनका नुक्सान हो जायेगा. घटना की जानकारी मिलते ही लड़कियों के घर वालों ने पुलिस से सम्पर्क किया लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद बड़ी संख्या में घरवाले विधायक के पास पहुंचे. विधायक ने दोनों स्कूलों के प्रबंधकों के खिलाफ मुकदमा कायम करवाया.

यह भी पढ़ें : बीजेपी नेता ने दिग्विजय सिंह के पिता को बताया गद्दार

यह भी पढ़ें : जैकलिन फर्नांडीज़ और नोरा फतेही पर दोनों हाथों से दौलत लुटाता था सुकेश

यह भी पढ़ें : योगी सरकार काशी में जो करने जा रही है इतिहास में किसी मुख्यमंत्री ने नहीं किया

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : केशव बाबू धर्म का मंतर तभी काम करता है जब पेट भरा हो

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com