Monday - 8 January 2024 - 7:17 PM

राम मंदिर निर्माण : गुजरात से पहले चरण में मिला 100 करोड़ का चंदा

जुबिली न्यूज डेस्क

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए विश्व हिंदू परिषद से लेकर भाजपा चंदा एकत्रित कर रही है। इसी कड़ी में मकर संक्रांति के खास मौके पर रामजन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट की ओर से गुजरात से प्रथम चरण में 100 करोड़ रुपये का चंदा दिया गया है।

इसके साथ ही राम मंदिर निर्माण के लिए मांगे जाने वाले चंदे के दूसरे चरण की शुरुआत भी कर दी गई है। गुजरात के दूसरे चरण में 19445 गांवों से चंदा जुटाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।

ये भी पढ़े: पिता ने मोबाइल छुपाया तो नाराज बेटी ने कर दिया ये हाल

ये भी पढ़े: यूपी में जारी है कड़ाके की ठंड, तापमान में भारी गिरावट

विहिप के उत्तर गुजरात प्रांत के मंत्री व अभियान के संयोजक अश्विन पटेल के मुताबिक प्रथम चरण में राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा लेने के लिए अलग अलग क्षेत्रों के कामकाजी लोगों और व्यवसायियों से संपर्क किया गया है। इस दौरान राम मंदिर निर्माण के लिए लोगों का उत्साह देखने लायक था। मंदिर निर्माण के लिए अब तक गुजरात से 100 करोड़ रुपए की राशि हासिल की जा चुकी है।

वहीं विहिप के उत्तर गुजरात प्रांत के व अभियान के प्रचार प्रमुख हितेन्द्रसिंह राजपूत के अनुसार ‘राष्ट्रीय स्वाभिमान की पुन: प्रतिष्ठाÓ नारे के साथ अभियान का दूसरे चरण की शुरुआत की जा चुकी है।

ये भी पढ़े: पाकिस्तान ने 126 साल पुराने इस शिवमंदिर को भक्तों के लिए खोला

ये भी पढ़े:BJP सांसद ने अभिनेत्री को बताया SEX वर्कर 

अहमदाबाद में पालडी क्षेत्र स्थित विहिप कार्यालय में पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा देकर इस चरण की शुरुआत की। संतों के नेतृत्व में चलने वाले अभियान में संत भी विशेषतौर पर गरीब-वंचित क्षेत्रों में जाकर हिन्दू समाज को निधि समर्पण के लिए अपील करेंगे।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com