Wednesday - 10 January 2024 - 9:39 AM

गुजरात कैडर के आईएएस अफसर पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

क्राइम डेस्क

गुजरात कैडर के आईएएस अधिकारी पर दिल्ली की एक महिला ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि आईएएस ने पहले सॉफ्ट ड्र‍िंक में नशीला प्रदार्थ मिलाकर पहले तस्वीरें खींची। उसके बाद तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देकर जबरन शादी की, जबकि वह पहले से शादीशुदा था। वहीं, इन आरोपों को आईएएस ने स‍िरे से नकार दिया है।

जानकारी के अनुसार गुजरात कैडर के आईएएस अधिकारी गौरव दहिया पर दिल्ली की महिला लीनु सिंह ने यह आरोप लगाया है क‍ि दह‍िया ने व‍िवाह‍ित होने के बावजूद उसे अंधेरे में रखकर फरवरी 2018 में शादी कर ली। मुझे मालूम था क‍ि दह‍िया पहले से ही शादीशुदा है लेक‍िन उसने कहा था क‍ि वह पत्नी से तलाक ले लेगा। तलाक के फर्जी कागजात द‍िखाकर मेरे साथ दूसरी शादी की थी। गौरव पर लगाये गये आरोपों की जांच दिल्ली पुलिस ने महिला की शिकायत को गांधीनगर में अपने समकक्षों को आगे जांच के लिए सौंप दिया है।

वहीं, इन आरोपों को सिरे से ख़ारिज करते हुए दहिया ने अपने बचाव में कहा है कि वह मोहपाश में फंस गये थे और उन्हें ब्लैकमेल किया गया है। उन्होंने कहा क‍ि लीनु स‍िंह ने आत्महत्या की धमकी देकर खुद के साथ र‍िश्ता रखने के ल‍िए मजबूर क‍िया था। दोनों के बीच मर्जी से र‍िश्ता हुआ था लेक‍िन शादी और बच्ची की बात झूठी है।

गांधीनगर पुलिस अधीक्षक मयूर चावडा ने कहा कि दोनों शिकायतकर्ताओं के मामलों की जांच की जायेगी। दहिया 2010 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। इस मामले पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने गुजरात के चीफ सेक्रेटरी से रिपोर्ट मांगी है।

ये भी पढ़े: ‘करा दी हमार वियाह आलिया भट्ट से’

 

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com